तारा सुतरिया पर आया अर्जुन का दिल,दोनों कि नजदीकियां देख भड़की मलाइका ने दी छोड़ने की दी धमकी 

दोस्तो जब किसी के लिए कोई खास दिन होता है तो वो उस खास दिन को हमेशा के लिए यादगार बनाने के लिए उस दिन को स्पैशल तरीके से सेलिब्रेट करता है ।इसलिए बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा हालही में पेरिस गए थे । जहां वे अपने खास दिन को हमेशा के लिए यादगार बनाना चाहते थे ।लेकिन उस से पहले ही अर्जुन कपूर का एक विडियो वायरल होगा जिसमे वे एक लड़की के साथ दिखाई दे रहे है इस विडियो को देखने के बाद मलाइका बहुत भड़की हुई नजर आ रही है ये कांड होने के बाद अर्जुन की हालत क्या है जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

मलाइका को रास नही आई अर्जुन-तारा की नजदीकियां,छोड़ने की दी धमकी 

अर्जुन कपूर इस वायरल वीडियो में एक लड़की के बाल संवारते उसकी जुल्फों से खेलते नजर आ रहे हैं। आपको बता दे अर्जुन कपूर को जन्मदिन के खास मौके पर सभी लोग बधाई दे रहे है । कोई तस्वीर पोस्ट कर रहा है तो कोई वीडियो शेयर करके उनको हैप्पी बर्थडे बोल रहा है। इसी क्रम में अभिनेत्री तारा सुतारिया ने भी अपने खास दोस्त को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। लेकिन उन्होंने जिस अंदाज में अर्जुन कपूर को हैप्पी बर्थडे कहा है, वह बेहद ही खास है और फैंस को भी उनका ये तरीका काफी पसंद आ रहा है।

तारा सुतारिया ने अर्जुन कपूर के साथ जो विडियो पोस्ट किया है, उसमें दोनों सेट पर हैं और उनके साथ पूरी टीम मौजूद है। तारा कुर्सी पर बैठी हुई हैं और अर्जुन पीछे खड़े होकर उनके बाल संवार रहे हैं। मजे की बात तो यह है कि तारा को यह पता ही नहीं होता है कि अर्जुन उनके पीछे ही खड़े हैं। जब अभिनेत्री को इस बात का पता चलता है तो वह शर्मा जाती हैं। तारा और अर्जुन का ये वीडियो देखने के बाद मलाइका अरोड़ा को जरूर जलन हो सकती है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में तारा ने लिखा,’हैप्पी बर्थडे मेरे पार्टनर इन क्राइम और बेहतरीन हेयर स्टाइलिस्ट, लेकिन सबसे जरुरी, मेरे सबसे बड़े फैन…सबसे अच्छे अर्जुलु होने के लिए धन्यवाद’। बता दें कि तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर एकसाथ ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में नजर आने वाले हैं। ये पहली बार होगा जब तारा और अर्जुन साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published.