मलाइका को छोड़कर तारा सुतारिया पर फ़िदा हुआ अर्जुन कपूर, भड़की मलाईका ने धमकी

दोस्तो साल 2014 में आई फिल्म एक विलेन तो आप को याद ही होगी । इस फिल्म में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ,सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख ने बहुत ही बेहतरीन अभिनय किया था ।ये फिल्म दर्शको को बहुत पसंद आई थी । जिसके बाद दर्शको को एक विलेन टू का बेसब्री से इंतजार था। तो बता दे दर्शको का ये इंतजार खत्म होने वाला है विलेन टू में आपको अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री तारा सुतारिया नजर आने वाले है ।इस फिल्म के बाद अर्जुन और तारा काफी करीब आते हुए नजर आ रहे है जिससे मलाइका अरोड़ा की परेशानी बढ़ती हुई नजर आ रही है ।इस मामले को लेकर क्या कहना है मलाइका का जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

दोनों ने पहने थे एक जैसे कपडे

तस्वीरों में, हम देख सकते हैं कि तारा सुतारिया अपने ऑल-ब्लैक पोशाक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने ब्लैक स्पेगेटी स्ट्रैप क्रॉप टॉप पहना था जिसे उन्होंने ब्लैक ट्रैक पैंट के साथ पेयर किया था। उन्होंने अपने बालों को बन में बांधा हुआ था और काले रंग का सनग्लासेज भी पहना हुआ था। एक्ट्रेस ने स्माइल के साथ पोज दिए। वहीं अर्जुन कपूर अपनी पूरी दाढ़ी और मूंछ वाले लुक में काफी इंटेंस लग रहे थे। उन्होंने गहरे भूरे रंग की टी-शर्ट पहनी थी जिसे उन्होंने ब्लैक जींस और ब्लैक फ्लिप फ्लॉप के ऊपर पेयर किया था। अभिनेता मुस्कुराए और पोज के लिए भी पोज दिए।

मलाइका और अर्जुन

पर्सनल लाइफ की बात करें तो अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया दोनों ही अपनी लव लाइफ पर हावी हैं। मलाइका के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में चल रहे अर्जुन कपूर हाल ही में बर्थडे वेकेशन मनाकर पेरिस से लौटे हैं। दूसरी ओर, तारा सुतारिया करीना कपूर की मौसी रीमा जैन के छोटे बेटे आधार जैन को डेट कर रही हैं और ऐसी भी खबरें हैं कि जल्द ही उनका परिवार शादी की योजना बना रहा है।

पेरिस में हो रहे है मज़े

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर सभी के लिए अच्छे और सही मायने में युगल लक्ष्य हैं। जब से उन्होंने डेटिंग शुरू की है, उनके लिए सही अर्थों में चीजें हंकी-डोरी रही हैं। सरासर पेशेवरों की तरह हर बाधा को संभालने से लेकर अंततः हर बार प्यार की परीक्षा जीतने तक, उनके बारे में अनावश्यक अफवाहें थीं, वे इसे व्यवसाय में सर्वश्रेष्ठ की तरह एक साथ मार रहे हैं। असंख्य युवा जोड़े लक्ष्य के लिए उनकी ओर देखते हैं और हमें विश्वास है कि वे हमारी आदर्श प्रेरणा हैं।युगल इस समय पेरिस में एक अच्छे रोमांटिक पलायन का आनंद ले रहे हैं और उन्होंने पेरिस में अर्जुन के जन्मदिन को एक साथ मनाया।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.