मलाईका अरोड़ा के बेटे अरहान ने भरी महफ़िल में सलमान खान कि कर दी पिटाई

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता अलमान खान इन दिनों काफी सुर्खियों में है .कभी अपनी आने वाली फिल्मो की वजह से तो कभी बॉलीवुड अभनेत्री शहनाज और सामंथा रुथ के साथ नाम जुड़ने को लेकर .कुछ समय पहले सलमान अपनी  सम्पत्ति के वारिस के ऐलान को लेकर भी काफी सुर्खियों में थे जिसमे उन्होंने अपनी एक्स भाभी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान को अपना वारिस बनाने की बात कही थी .लेकिन सलमान खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही  है जिसके बाद सलमान खान अपनी सम्पत्ति का वारिस बदल सकते है . आखिर ऐसा क्या हुआ सलमान खान और अरहान खान के बीच जानने के लिए खबर को अंत तक जरुर पढ़े .

दरअसल  मलाईका अरोड़ा के बेटे अरहान ने सबके सामने भरी महफ़िल में सलमान खान पर हाथ उठा दिया था और इतना ही नही बल्कि उसने तो सलमान खान की पिटाई भी कर दी मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान से मलाईका अरोड़ा के बेटे ने अपने पिता का बदला लिया था. जिसके चलते इस समय हर जगह सलमान खान और मलाईका अरोड़ा के बेटे की बाते हो रही है  मलाईका अरोड़ा के बेटे ने किस प्रकार सबके सामने सलमान खान की पिटाई कर दी थी सलमान खान को आज के समय मे पूरे भारत देश मे जाना जाता है सलमान खान ने काफी हिट फिल्मे दी है और सभी इन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है. सलमान खान ने मलाईका के पति के साथ ऐसा क्या कर दिया था जिसकी वजह से मलाईका के बेटे अरहान ने सबके सामने सलमान खान की पिटाई कर दी.

दरअसल  सलमान खान अपने परिवार के साथ दबंग फ़िल्म देख रहे थे जिसमें एक सीन आता है जब सलमान खान अपने भाई अरबाज़ खान जो कि रिश्ते में मलाईका के पति लगते है उनके पिटाई कर रहे थे यह देखते ही मलाईका के बेटे यानी कि अरबाज़ खान के बेटे अरहान ने सबके सामने सलमान खान पर हाथ उठा दिया था क्योंकि उस समय वह बच्चे थे जिसके चलते उसमें इतनी समझ नही थी कि सलमान खान ने असल मे उनके पिता अरबाज़ खान की पिटाई नही करी थी बहुत समझाने के बाद मलाईका अरोड़ा के बेटा समझा और अपने ताऊ जी और सलमान खान की पिटाई करने की जिद्द छोड़ दी

Leave a comment

Your email address will not be published.