ट्रेडिशनल लुक में स्पॉट हुयी मलाइका अरोड़ा, साड़ी मे देख यूजर्स  ने किये भद्दे कमेन्ट,वायरल हुआ विडियो

दोस्तो बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी ड्रेस सेंस और अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते को लेकर सुर्खियो में रहती है और अक्सर अपनी तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है जिन पर फैन्स जमकर प्यार बरसाते है लेकिन कुछ तस्वीरो की वजह से उन्हे ट्रोल भी होना पड़ता है ।आपको बता इन दिनो भी मलाइका अरोड़ा की वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमे बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहीं है लेकिन इसके बावजूद भी ट्रोल ने इन पर निशाना साध ही लिया ।अब ऐसा उन्होंने क्यों किया जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

सफेद साड़ी में दिखी मलाइका अरोड़ा

मलाइका के बारे में जानते हैं कि अक्सर लाइमलाइट पर बनी रहती है और इसके लिए वह अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी सुर्खियां भी बटोरी है । हाल ही में उन्हें ऐसे ही एक कार्यक्रम के दौरान देखा गया जिसमें उन्होंने सफेद साड़ी पहनी हुई थी। साथ में पतले से धागे पर टिका ब्लाउज भी देखा गया यूं तो उनका ओवरलव काफी खूबसूरत लग रहा था, लेकिन फिर भी एक वजह से उनका मजाक बन गया ।

वीडियो आया सामने

जब उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो, लोगों ने उन्हें उनके मेकअप और कपड़ों के लिए भी ट्रोल करना शुरू कर दिया । जिस तरह से उन्होंने चेहरे पर ज्यादा पाउडर लगाया था, उसके कारण भी लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया है । वहीं उनके साड़ी लुक की काफी तारीफ भी की गई है मलाइका अरोड़ा की फोटो सोशल मीडिया पर इस समय काफी वायरल हुई, लेकिन कई लोग  ताने मारते भी दिखे ।

एक यूजर ने लिखा, इतना ज्यादा मेकअप। वही एक यूजर ने लिखा अरे इसके फेस का रंग कुछ और और बॉडी का रंग कुछ और है, इस बार इसका फेस कुछ अलग ही दिख रहा है। एक ने कमेंट करते हुए लिखा है की इसके चेहरे को देखकर लग रहा है कि इसने दोबारा से प्लास्टिक सर्जरी करा डाली है।

मलाइका अरोड़ा लंबे समय से तलाक के बाद अर्जुन कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में वे अर्जुन के साथ पेरिस वेकेशन मनाने गई थी। उन्होंने छुट्टियां मनाते कई सारी फोटोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जो की लोगो को काफी पसंद भी आये थे ।

Leave a comment

Your email address will not be published.