लाल रंग की साड़ी पहन माधुरी दीक्षित ने बिखेरा हुस्न का जलवा, फैन्स ने पूछा ग्लोविंग चेहरे का राज

दोस्तों “हम आपके है कौन” जैसी सुपरहिट फिल्मे देनी वाली वालीवुड की एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती है इन दिनों अभिनेत्री ने बालीवुड से दूरी बना ली है फिर भी वह छोटे पर्दे पर अपनी अदाकारी के जलवे बिखेर रही है एक्ट्रेस बी टाउन के साथ-साथ वर्ल्ड फैशन के लिए भी जानी जाती है ये वेस्टर्न आउटफिट से लेकर इंडियन आउटफिट के बेहद ग्रेसफुल अंदाज के साथ कैरी करती हैं खासकर ये इंडियन लुक के लिए काफी पसंद की जाती है अगर बात साड़ी कलेक्शन की करे तो इनको सीक्वेंड वर्क से लेकर ट्रेडिशनल सिल्क को स्टाइलिश अंदाज से पसंद करती है इसीलिए  माधुरी ने पहनी लाल रंग की साड़ी जिससे लोगो का ढाया कहर और बोले कितनी शानदार है लुक. जानने के लिए बने रहे लेख के अंत तक.

आपको बता दें कि रियलिटी डांस शो ‘झलक दिखला जा’ पांच साल बाद लौटा है। इस शो में बतौर जज का हिस्सा लेती नजर आ रही हैं। इस वक्त माधुरी ‘झलक दिखला जा 10’ में जज की कुर्सी संभाल रही हैं। जिसकी जिम्मेदारी माधुरी दीक्षित के कंधों पर है। हाल ही में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इसमें माधुरी पोलका डॉट प्रिंट की लाल रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने सिल्वर कलर का ब्लाउज पहना हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि माधुरी दीक्षित ने पैपराजी के सामने खूब जमकर पोज दिए। तस्वीर में देखा जा सकता है कि वह मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। उनका ग्लोइंग फेस अलग ही रौनक बिखेरता नजर आ रहा है। हालांकि, वीडियो देखने के बाद एक तरफ कुछ यूजर्स अपनी चहेती एक्ट्रेस की खूब तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ यूजर्स ने उनके लुक पर सवाल उठा दिए हैं। यूजर्स का कहना है कि माधुरी दीक्षित के होठों की शेप में उन्हें थोड़ा बदलाव नजर आ रहा है। इसी के आधार पर वे इस बात के कयास लगा रहे हैं कि माधुरी दीक्षित ने लिप सर्जरी कराई है।

नेटिजन्स वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि क्या माधुरी दीक्षित ने बोटॉक्स कराया है?  एक यूजर ने लिखा, ‘टू मच बोटोक्स।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘उन्होंने अपने चेहरे पर बोटॉक्स से क्या करवा लिया है? एक यूजर ने कमेंट किया, ‘चेहरा काफी बदला हुआ दिख रहा है।’ हालांकि, कुछ यूजर्स माधुरी दीक्षित की तारीफ करते भी नजर आए। एक यूजर ने लिखा, ‘इंडिया की धड़कन।’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘ये सर्जरी नहीं है, ये मेकअप का इफैक्ट है।’ वैसे, यूजर्स इससे पहले भी लिप सर्जरी को लेकर एक्ट्रेस से सवाल कर चुके हैं। बीते महीने ‘झलक दिखला जा 10’ के प्रोमो शूट के लिए जब वह पपराजी के सामने आई थीं तब भी यूजर्स ने ऐसे ही कमेंट्स किए थे।

Leave a comment

Your email address will not be published.