भाई को राखी बाँधने मायके आई थी शादीशुदा प्रेमिका,प्रेमी चुपके से मिलने पंहुचा घर तो हुआ ये अंजाम

दोस्तो आजकल प्यार किसी से और शादी किसी और से करना आम बात है ।प्रेमियों में से किसी एक की शादी हो जाए तो दूसरा उसे भुलाने की कोशिश कर जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश करता है । ये बहुत मुश्किल है लेकिन क्या करे करना पड़ता है ।लेकिन कुछ प्रेमी इतनी जल्दी हार नहीं मानते वे शादी के बाद भी अपने प्यार को पाने की पूरी कोशिश करते हैं। लेकिन कभी कभी ये कोशिश बहुत भारी पड़ जाती है ।आज हम आपकी ऐसे ही एक मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे शादी शुदा प्रेमिका को मिलने गए प्रेमी को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा ।आखिर क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

जिले के गंगापुरसिटी सदर थाना क्षेत्र के बाढ़ जलोखरा गांव में शादीशुदा प्रेमिका से मिलना प्रेमी को भारी पड़ गया और जिंदगी से उसे हाथ धोना पड़ा. पुलिस जांच में जुटी हुई है. मामले को लेकर सदर थाना पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है. युवक के परिजनों ने हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है. शादीशुदा प्रेमिका, रक्षाबंधन के त्योहार के चलते मायके आई थी.

दरअसल, पुलिस को जलोखरा गांव के पास शव मिला था. सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर गंगापुरसिटी के सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. मृतक की शिनाख्त गंगापुरसिटी मदीना मस्जिद निवासी बरकत अली के रूप में हुई. युवक की हत्या के पीछे जो वजह सामने आई, वह बेहद चौंकाने वाली रही.

बताया जा रहा है कि मृतक बरकत अली का बाढ़ जलोखरा निवासी एक युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. युवती शादीशुदा है और रक्षाबंधन पर अपने पीहर बाढ़ जलोखरा आई हुई थी. ऐसे में बरकत अली युवती से मिलने उसके घर चला गया. मृतक के परिजनों का आरोप है कि युवती ने ही फोनकर उसे मिलने बुलाया था और युवती सहित उसके परिजनों ने बरकत अली की हत्या कर दी. मृतक के परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस जांच में जुटी हुई है. मामले को लेकर सदर थाना पुलिस ने कुछ लोगो को हिरासत में भी लिया है. पुलिस पूछताछ कर रही है.

Leave a comment

Your email address will not be published.