पत्नी को चोरी-छिपे मोबाईल देने आया था प्रेमी,पति को पता चला तो हुया ये अंजाम

मित्रों ये दुनिया बड़ी अनोखी है, क्‍यों कि यहां कब क्‍या हो जाये किसी को पता नही चल पाता है, क्योंकि अक्सर देखा जाता रहा है कि आये दिन कोई न कोई अफेयर के संबंध में खबरे सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इस बात में तो कोई दो राय नही है, कि इस दुनिया में अफेयर, प्‍यार, धोखा, और ब्रेकअप का सिलसिला हमेशा ही चलता रहता है। इसी क्रम में आज हम आप लोगों को एक ऐसी घटना से अवगत कराने वाले है जिसके अनुसार पूजा नाम की एक लड़की को मोबाइल देने आय प्रेमी शिवम, जिसके संबंध में जानकर पति ने गुस्से में आकर कर डाला ऐसा काम जिसे सुन आप लोग भी सोच में पड़ जायेगें।     

दरअसल आज हम जिस घटना से आप लोगों को अवगत कराने वाले है वह घटना आगरा जिले के थाना एत्माद्दौला इलाके के सुशील नगर की है, जहां पर दोहरे हत्याकांड के बाद आरोपी पति गौरव ने आरोप लगाया कि शिवम ने उसकी पत्नी पूजा को अपने जाल में फंसा लिया था। उसकी वजह से उसके वैवाहिक जीवन में दरार आ गई। पत्नी से झगड़ा शुरू हो गया था। वह मायके चली गई। उत्पीड़न के आरोप लगाने लगी। छह दिन पहले पूजा को किसी तरह घर लेकर आए थे। शुक्रवार सुबह शिवम ने पूजा को कॉल करके उसे मोबाइल देना चाहा। यह सुन उस पर खून सवार हो गया। शिवम के आते ही पिता और भाई के साथ गौरव को पकड़ लिया। उसकी हत्या कर दी, इसके बाद पत्नी को भी मार डाला। गौरव ने बताया कि मौसेरे भाई शिवम का घर आना-जाना था। दोनों पायल बनाने का काम करते हैं। व्यापार भी संग ही करते थे। दिसंबर 2021 में भाई अभिषेक की शादी थी। तब शिवम घर आया था। कई दिन रुका था, इस दौरान उसने पत्नी को अपने जाल में फंसा लिया, जबकि वो पत्नी से बहुत प्यार करता था।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि शिवम भी घर भी ज्यादा आने लगा। दो म हीने पहले उन दोनों के संबंधों का पता चला। इस पर शिवम के घर आने पर रोक लगा दी। इसके बावजूद वो नहीं मान रहा था। इससे उनके वैवाहिक जीवन में दरार आ गई। दस अप्रैल को पूजा मायके चली गई। वह उत्पीड़न और मारपीट के आरोप लगाने लगी। पुलिस से शिकायत करने की कहने लगी। पहले वो उसको घर नहीं लाना चाहते थे। बाद में परिवार के लोगों ने पंचायत की, इसमें शिवम से बात नहीं करने को लेकर तय हुआ। रजामंदी के बाद पूजा 21 मई को घर आई थी। चोरी छिपे उसने पत्नी को मोबाइल भी दे दिया था, उस पर कॉल करता था। गौरव ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार सुबह नौ बजे पूजा के मोबाइल पर अनजान नंबर से कॉल आया। मैंने उठाया, लेकिन किसी ने बात नहीं की। कुछ देर बाद फिर से कॉल आया। मुझे शक हो गया। जब तीसरी बार कॉल आया तो उसने पत्नी से बात कराई। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्ट न्यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.