बच्ची की तरफ चीभ निकालकर बढ़ा काला सांप, भागने की बजाए लड़की ने किया उसे kiss

दोस्तो बेशक सांपो की पूजा की जाती है सभी इन्हे बहुत मानते है लेकिन इसके बावजूद यदि किसी के सामने नकली सांप रख दिया जाए तो कुछ लोग बेहोश हो जाते है उनके मन में सांपो के प्रति इतना खौफ भरा होता है तो कुछ लोग इसके बिलकुल विपरीत होते है उन्हे सांपो से बेहद प्यार ओर लगाव होता है वे उन्हे अपने बच्चो की तरह पालते है।आज हम आपको ऐसी ही एक बच्ची के बारे में बताने वाले है जिसे सांपो से बहुत प्यार है इन दिनो बच्ची का सांप के साथ एक विडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे देख लोगो को डर लगने लगा है कि ये बच्ची ऐसा कैसे कर रही है ।इस मामले से जुड़ी पूरी जानकारी के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

जीभ निकालकर आगे बढ़ा सांप

बच्ची की तरफ चीभ निकालकर बढ़ा काला सांप, भागने की बजाए उसने किया kiss

वायरल वीडियो snakemasterexotics नाम के इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किया गया है। इसमें एक बच्ची सांप के पास खड़ी रहती है। कुछ देर बाद काला सांप उसकी ओर अपनी जीभ निकालते हुए आगे बढ़ता है। इस पर बच्ची भागती नहीं बल्कि वो खुश हो जाती है। फिर उसने सांप को ही kiss कर लिया। हालांकि सांप ने उसको नुकसान नहीं पहुंचाया और पीछे चला गया।

सांपों में बच्ची को दिलचस्पी

वहीं जब हमने बच्ची के बारे में पड़ताल की तो पता चला कि उसका नाम एरियाना है। वो सांपों को बहुत प्यार करती है। इस वजह से उसके घर वालों ने बहुत से सांप पाल रखे हैं। उन्हीं के साथ वो आए दिन वीडियो बनाया करती है। उसके इंस्टाग्राम पर भी अच्छे-खासे फॉलोवर्स हैं, जो सांप के साथ उसके वीडियो को काफी पसंद करते हैं। एरियाना के पिता भी सांपों की देखरेख का काम करते हैं.

अजगर के साथ कर चुकी है स्टंट

वैसे भले ही सांप कितना भी पालतू हो, लेकिन उसको देखकर डर लगता है। ऐसे में लड़की का ये स्टंट देख सभी हैरान हैं। इससे पहले उसका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो अजगर के साथ खेल रही थी। अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग उसे ऐसा नहीं करने की सलाह दे रहे हैं।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.