अगले 6 महीने में बदलेगी इन लोगो की किस्मत,बरसेगा पैसा ही पैसा

दोस्तों जैसा कि सभी को मालूम है ग्रह अपनी चाल बदलते रहते है और इन ग्रह की बदलती चाल से सभी प्रभावित होते है ।सभी के जीवन पर इनका गहरा असर पड़ता है ।किसी के जीवन पर अच्छा तो किसी के बुरा और किसी के मिलजुला।आपकी जानकारी के लिए बता दे कुंभ राशि शनिदेव की पसंदीदा राशि है और इन दिनो शनिदेव कुंभ राशि की परिक्रमा कर रहे हैं।जिसके बाद पिछला चारागाह बनाने के लिए शनिदेव मकर राशि में 12 जुलाई को प्रवेश कर चुके है  जिसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ने वाला है लेकिन कुछ राशियां ऐसी भी है जिन पर लक्ष्मी मां होगी प्रसन्न होगी बेशुमार पैसे की बरसात ।क्या आपकी राशि भी इन राशियों में शामिल है जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े ।

वृष-

शनि के मकर राशि में प्रवेश करते ही आपके अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं. क्योंकि शनि आपकी गोचर राशि से नवम भाव में गोचर करेगा। तो इस समय आपको नई नौकरी मिल सकती है। साथ ही, यदि आप नौकरी कर रहे हैं तो आपको पदोन्नति और वेतन वृद्धि मिल सकती है। इस समय करियर में तरक्की की उम्मीद है।

यह एक नया व्यवसाय शुरू करने का समय है। फिर कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान मिलेगा। वहीं शनिदेव आपके भाग्य के स्वामी हैं। इसलिए इस समय आपको भाग्य का पूरा साथ मिलता नजर आ रहा है। रुका हुआ काम हो सकता है। इस समय आप ओपल या जिरकोन रत्न धारण कर सकते हैं, जो आपके लिए भाग्यशाली रत्न साबित होगा।

धनु राशि –

शनिदेव का गोचर आपके लिए किसी वरदान से कम नहीं साबित होगा. क्योंकि शनि आपकी राशि से दूसरे भाव में गोचर करेगा, जिसे धन और वाणी का स्थान कहा जाता है। इसलिए इस अवधि में आपको अचानक आर्थिक लाभ मिलेगा। साथ ही व्यापार में अच्छा मुनाफा होता दिख रहा है तो इस दौरान आपको अटका हुआ धन मिलने की संभावना रहेगी। साथ ही व्यापार में निवेश करने के लिए यह समय आपके लिए सुविधाजनक है।

यानी आप पैसे का निवेश कर सकते हैं। अगर आप इस समय पार्टनरशिप का बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो इसे शुरू कर सकते हैं। वहीं जिन लोगों के करियर और वाणी का संबंध है उनके लिए यह समय फायदेमंद रहेगा। इस समय आप पुखराज या गोल्डन कलर पहन सकते हैं, जो आपके लिए फायदेमंद हो सकता है।

मीन राशि-

ज्योतिष के अनुसार आपकी 11वीं कुंडली में शनि गोचर करेगा। जिसे आय और लाभ का स्थान माना जाता है। तो इस दौरान आप व्यापार में अच्छा लाभ कमा सकते हैं। साथ ही इस दौरान आप कई स्रोतों से धन कमाने में सफल रहेंगे। साथ ही व्यापार में सौदे अंतिम हो सकते हैं। वहीं दूसरी ओर शनि आपके बारहवें भाव का स्वामी भी है, इसलिए इस समय आपको अपने करियर में अपेक्षित सफलता मिल सकती है।

नौकरी के नए ऑफर भी आ सकते हैं। इस समय आप व्यापार के सिलसिले में यात्रा से भी यात्रा कर सकते हैं। ऐसे में निवेश के लिए समय अनुकूल है। साथ ही इस समय व्यक्ति को किसी पुराने रोग से मुक्ति मिल सकती है। इस समय आप पुखराज या सोना पहन सकते हैं। जो आपके लिए लकी रहेगा।

Leave a comment

Your email address will not be published.