कांग्रेसियों ने राष्ट्रपति को लिखा खू’न से खत, भाजपा पर लगाये ये आ’रोप !

ताजा खबर

प्रयागराज, जेएनएन। श्रमिक प्रवासियों के लिए यूपी कांग्रेस प्रभारी प्रियंका वाड्रा की ओर से उपलब्ध कराए गए बसों को योगी सरकार ने चलाने की अनुमति नहीं दी। इसे लेकर लगातार भाजपा नेताओं की ओर से गांधी परिवार पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी जारी है। इसके विरोध में कांग्रेसियों ने नेहरू-गांधी परिवार के पैतृक आवास आनंद भवन पहुंचकर खून से राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखा। पत्र के माध्यम से उन्होंने अपनी पीड़ा बताई।

UP calls buses unfit, Priyanka says will 'send them back ...

कांग्रेसियों ने राष्ट्रपति से भाजपा नेताओं पर कार्रवाई की मांग की

कांग्रेसियों ने आरोप लगाया कि भाजपा द्वेष की भावना से राजनीति कर रही है। इसका प्रमाण कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर कर्नाटक सरकार की ओर से फर्जी मुकदमा दर्ज किया जाना और यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को जेल भेजा जाना है। कांग्रेसियों ने भाजपा नेताओं पर कार्रवाई की मांग की। इस दौरान संजय तिवारी, हसीब अहमद, सुरेश यादव, अनिल पांडेय, प्रदीप नारायण द्विवेदी, अमित परमार, जितेश मिश्रा, शशांक शर्मा, दीपू केसरवानी आदि लोग शामिल रहे।

Education is the best tool for social empowerment, says Ramnath ...

गंदे पानी की सप्लाई पर कांग्रेस नेता ने जल संस्थान के महाप्रबंधक को घेरा

शहर में गंदे पानी की सप्लाई किए जाने के विरोध में कांग्रेस नेता श्रीशचंद्र दुबे की अगुवाई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जल संस्थान के महाप्रबंधक का घेराव किया। इस दौरान कांग्रेस नेता ने महाप्रबंधक को ज्ञापन भी सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से महाप्रबंधक को बताया गया कि अल्लापुर, तिलक नगर, पूरा दलेल, सोहबतियाबाग सहित कई मोहल्लों में कई दिनों से गंदे पानी की सप्लाई हो रही है। इसकी शिकायत कई बार की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

Congress to hold protest in Mumbai against 'inefficient' NDA on ...

इस दौरान विजय निषाद, रितेश कुमार, राजेश निषाद, बाबा तिवारी आदि कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *