16 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप होने के बाद भी उसीको प्यार करती है सुष्मिता सेन,पोस्ट शेयर कर…

दोस्तो बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियो में रही है ।आपको बता दे सुष्मिता का रोहमन के साथ छः महीने पहले ही ब्रेक अप हो चुका है लेकिन उसके बाद भी ये दोनो बहुत अच्छे दोस्त है और बहुत बार एक साथ नजर आए है । आपको बता दे अपने तीन साल के रिश्ते को खत्म करने के बाद जब सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर अपने और रोहमन के ब्रेक अप की बात शेयर की थी तो उस पोस्ट को देखकर लोगो ने अलग प्रतिक्रिया दी थी ऐसे में सभी जानना चाहते है कि इस पर ललित मोदी का क्या रिएक्शन था ।इन सब सवालों के जबाव जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

सुष्मिता की ब्रेकअप पोस्ट पर ललित मोदी का रिएक्शन

कई दिनों से सुष्मिता और रोहमन के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही थीं. इन खबरों पर विराम लगाते हुए 23 दिसंबर 2021 को सुष्मिता ने इंस्टा पर अपनी और रोहमन की एक प्यारी सी फोटो के साथ ब्रेकअप का ऐलान किया था. आपको ये जानकर हैरान होगी कि सुष्मिता सेन के इस ब्रेकअप पोस्ट को उनके मौजूदा बॉयफ्रेंड ललित मोदी ने लाइक किया था. अपनी पोस्ट में सुष्मिता सेन ने लिखा था कि उनका रिश्ता चाहे खत्म हो गया लेकिन प्यार बाकी है. वे दोनों हमेशा दोस्त रहेंगे.

रोहमन संग सुष्मिता की दोस्ती बरकरार

एक्ट्रेस ने बताया था कि उनका और रोहमन का रिलेशनशिप काफी पहले खत्म हो गया था. दोनों में अब सिर्फ प्यार बाकी है. रिश्ता टूटने के बाद भी रोहमन और सुष्मिता अच्छे दोस्त बने हुए हैं. अक्सर दोनों को साथ में देखा जाता है. रोहमन को कई दफा सुष्मिता सेन के घर पर भी स्पॉट किया जाता है. रोहमन सुष्मिता की बेटियों के करीब हैं. रोहमन एक्ट्रेस से उम्र में 16 साल छोटे हैं. दोनों के ब्रेकअप की खबर ने फैंस को झटका दिया था.

एक दूसरे को सालों से जानते हैं ललित-सुष्मिता

बात करें सुष्मिता और ललित मोदी की तो, वे दोनों सालों से एक दूसरे को जानते हैं. दोनों की 2013 में ट्विटर पर चैट भी इस वक्त वायरल हो रही है. सुष्मिता और ललित मोदी की पुरानी तस्वीरों को देख मालूम पड़ता है कि वे रिलेशन में आने से पहले अच्छे दोस्त रहे हैं. कपल की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वैसे कई यूजर्स हैं जो दोनों के रिलेशन पर चुटकी भी ले रहे हैं. सुष्मिता सेन की जिंदगी में कई दफा प्यार ने दस्तक दी, हमारी यही दुआ है ललित मोदी संग सुष्मिता का रिश्ता शादी तक पहुंचे. जिसकी ख्वाहिश ललित मोदी ने भी जताई है.

Leave a comment

Your email address will not be published.