छुप छुपके ललित मोदी और सुष्मिता सेन ने कर ली है शादी,लीक हुई सीक्रेट फोटोज

जैसे ही ललित मोदी ने अपने सोशियल मिडिया एकाउंट पर उनके और मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता संग अपने रिश्ते को जग जाहिर किया है उसके साथ सुष्मिता सेन और ललित मोदी दोनों इंटरनेट तेजी से वायरल हो रहे है। ललित मोदी और सुष्मिता सेन दोनों ही आज कल इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे है ,नए जोड़े की तस्वीरें वायरल हो रही है।

ललित मोदी ने अपने सोशियल मिडिया एकाउंट पर सुष्मिता सेन के संग कुछ तस्वीरें पोस्ट की है। उन चंद तस्वीरें में से एक तस्वीर ने फेन्स की बेताबी की और बढ़ा दिया है। लोग अटकले लगा रहे है दोनों ने चुपके से सगाई भी कर ली है। आप खुद गौर से यह तस्वीर को देखेंगे तो आपको भी ऐसा ही लगेगा के दोनों ने सगाई ही कर दी है।

सुष्मिता और ललित मोदी की एक तस्वीर ऐसी भी दिखी, जिसमें पूर्व मिस यूनिवर्स इंगेजमेंट रिंग पहने हुए दिखीं. अब ललित मोदी और सुष्मिता सेन की ऊपर दी गई फोटो पर थोड़ा गौर करिये. पिंक कलर की शर्ट पहने ललित मोदी के बगल ब्लैक कलर के आउटफिट में सुष्मिता मुस्कुराती दिख रही हैं. इसके अलावा उनके हाथ एक बड़ी सी रिंग भी दिख रही है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि ललित मोदी और सुष्मिता सेन की सगाई हो चुकी है. क्योंकि ऐसी रिंग अमूनन तभी पहनी जाती है, जब किसी की सगाई हो जाती है. बाकी सच्चाई तो सुष्मिता और ललित मोदी ही बता सकते हैं।

ललित मोदी ने सुष्मिता संग अपना रिश्ता ओपन करते हुए ये भी साफ कर दिया है कि दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. वो दिन कब आयेगा. इसका सबको इंतजार है. फिलहाल तो इनके रिश्ते के बारे में जानकर हर कोई हैरान है. सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिलेशन पर अब तक कई मीम भी बन चुके हैं. खैर, ये सब चलता ही रहेगा. पर सोचने वाली बात ये है कि क्या सच में ललित मोदी और सुष्मिता सेन ने चुपके-चुपके सगाई कर ली है

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.