रणबीर कपूर की 9 फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट शेयर कर KRK बोला, प्रोड्यूसर्स का 1000 करोड़ का नुकसान’ करवा दिया

दोस्तों आप लोग इस बात से अवगत होगे कि इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं.’ब्रह्मास्त्र’ फेम एक्टर को केआरके ने फ्लॉप बताया है. इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में आलिया भट्ट को भी घसीट लिया है. रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’, में वाणी कपूर और संजय दत्त भी लीड रोल में नजर आए हैं. करण मल्होत्रा ने इस फिल्म का निर्देशन संभाला है. वह उस पर खरी नहीं उतर पाई उनकी ये फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को लेकर ट्रेलर रिलीज के बाद जो हुआ अब वो बॉक्स ऑफिस पर फीका पड़ गया रणबीर कपूर की वजह से प्रोड्यूसर्स को भारी नुकसान झेलना पड़ा रहा है उन्होंने ये भी बताया है कि इस नुकसान का अमाउंट कितना है आगे जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहिये

दरअसल केआरके ने इन्हीं सब चीजों का फायदा उठाते हुए रणबीर कपूर को फ्लॉप एक्टर बता दिया. इसके साथ ही उनका कहना रहा कि वह रणबीर कपूर ने अपना चार्म खो दिया है.बॉक्स ऑफिस पर यह अनसक्सेसफुल एक्टर हो गए हैं. रणबीर कपूर अपने आप में बहुत बड़े सुपरस्टार हैं, लेकिन एक के बाद एक फ्लॉप फिल्म को देखते हुए उन्होंने खुद का ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है वहीं अब अपने विवादित ट्वीट से सुर्खियों में रहने वाले केआरके ने इस बार अपने निशाने पर रणबीर कपूर को लिया है रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो रही है.उन्होंने रणबीर की 9 फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट को शेयर करते हुए प्रोड्यूसर्स के हुए अब तक के कुल नुकसान का भी जिक्र किया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शमशेरा फिल्म’ 34 करोड़ की कमाई ही कर पाई है जबकि इसे बनाने में 150 करोड़ की लागत लगी है. इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कुछ खास कमाल देखने को नहीं मिल रहा है 150 करोंड़ की लागत में तैयार हुई इस फिल्म ने 50 करोड़ की कमाई भी नहीं कर पाई है. ‘शमशेरा’ के हाथों मात्र 34 करोड़ रुपये ही लगे हैं. रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा’ के बाद अब अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर चर्चाओं में हैं. इस फिल्म में वो पहली बार अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगे. ये फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.