खाली थियेटर में अकेले बैठकर KRKने देखी फिल्म बोले पृथ्वीराज की तारीफ़ नहीं बल्कि बेइज्जती है ये फिल्म

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज चौहान  रिलीज हो चुकी है .इस फिल्म को देख ने के लिए दर्शको की भीड़ उमड़ रही है और दर्शको को फिल्म पसंद भी आ रही है लेकिन मोस्ट कंट्रोवर्सियल क्रिटिक कमाल राशिद खान की इस फिल्म को लेकर अलग ही राय है .जंहा सब अक्षय के अभिनय के लिए उनकी प्रशंसा कर रहे है वही केआरके का कहना है कि इस फिल्म के लिए अक्षय को शर्मिदा होना चाहिए अब केआरके ने ऐसा क्यों कहा जानने के लिए लेख को अंत तक जरुर पढ़े .

केआरके का दावा है कि ये फिल्म पृथ्वीराज चौहान की तारीफ करने की बजाय उनकी बेइज्जती करने के लिए बनाई गई. केआरके बोले प्रोपेगेंडा बुरी तरह फेल हो रहा है . पब्लिक झांसे में नहीं आई, पहले दिन फिल्म डिजास्टर रही. उन्होंने बताया कि पृथ्वीराज का पहला शो जब वे देखने गए थे तो थियेटर खाली था.

केआरके को कैसी लगी फिल्म?

केआरके ने ट्वीट कर बताया कि पृथ्वीराज का पहला शो जब वे देखने गए थे तो थियेटर खाली था. उन्होंने अकेले बैठकर ये मूवी देखी. वे बोले- प्रोपगेंडा ओवरसीज मार्केट में काम नहीं करता. इस ट्वीट के साथ केआरके ने खाली हॉल की फोटो भी शेयर की. केआरके ने खाली थियेटर की एक और फोटो शेयर कर कर बताया  कि उनका दोस्त दूसरे थियेटर में ये फिल्म देखने गया था. उसने भी अकेले ये शो देखा.

केआरके ने एक शख्स के ट्वीट पर भी कमेंट किया जिसमें उनसे बताया कि उसका मॉर्निंग शो कैंसल हो गया क्योंकि शो की बस 4 टिकटें ही बिकी थीं. केआरके ने कहा कि दोपहर के शोज में भी खास ग्रोथ देखने को नहीं मिल रही है. प्रोपेगेंडा बुरी तरह फेल हो रहा है. पब्लिक झांसे में नहीं आई, पहले दिन फिल्म डिजास्टर रही.

केआरके ने लिखा- अक्षय कुमार को ऐसी फिल्म करने पर शर्म आनी चाहिए. जहां उन्हें अपने भाई की बेटी को उससे शादी करने के लिए किडनैप करना पड़ा. भाई की बेटी अपनी बेटी की तरह होती है. बेटी अपने पिता की इज्जत नहीं करती. ये गंदी फिल्म है. केआरके कहते हैं फिल्म पर तो हंसोगे ही, पृथ्वीराज की मौत पर भी हंसोगे. ऐसी शानदार कॉमेडी फिल्म बनाने के लिए डायरेक्टर को सैल्यूट .

केआरके का दावा है कि ये फिल्म पृथ्वीराज चौहान की तारीफ करने की बजाय उनकी बेइज्जती करने के लिए बनाई गई. उनके मुताबिक, पृथ्वीराज को मूवी में लुक्खा दिखाया गया ना कि एक योद्धा. केआरके के इन ट्वीट्स से साफ जाहिर है कि उन्हें ये फिल्म बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है. खैर, केआरके के रिव्यूज उनकी पर्सनैलिटी की ही तरह शॉकिंग होते हैं. अब ये फैसला आप पर है केआरके के रिव्यू पर भरोसा कर थियेटर में अक्षय की फिल्म देखने जाते हैं या नही .

Leave a comment

Your email address will not be published.