KRK को विवादित बयान देना पड़ा भारी, गिरफ्तार होते ही ट्वीटर पर बना मज़ाक, वायरल हुए मजेदार मिम्स

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि मनोरंजन की दुनिया में कई ऐसे दिग्‍गज अभिनेताओं ने अपने अभिनय के दम पर लोगों को अपना दिवाना बना रखा है। वहीं बॉलीवुड ने कई ऐसी बेहतरीन फिल्‍मे दी है, जो कि आज भी हम लोगों द्वारा पसन्‍द की जा रही है, हालांकि कुछ फिल्‍मे ऐसी भी है, जो सुपर फ्लाप रही है। बता दें कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री में जब भी सुपरहिट फिल्‍मों का जिक्र किया जाता है, तो हर किसी की जुबां पर सबसे पहले सलमान, शाहरूख या फिर आमिर का ही नाम आता है, हालाकि इन तीनों खान पर केआरके उर्फ कमाल राशिद खान अक्सर उंगली उठाते रहे है, पर इस बार केआरके के अरेस्ट होते ही ट्विटर पर इनकी ऐसी मीम्स आयी है, जिन्हें देख आप लोग लोट-पोट हो जायेगें।

दरअसल अक्सर देखा जाता रहा है, कि केआरके तीनों खान को लेकर अजीबो-गरीब टिप्पणियां करते रहे है। जैसे कि हाल ही में दो फिल्में फ्लाप होते ही केआरके ने दंबग खान के साथ साथ किंग खान को लेकर भी विवादित बयान बाजी की थी। ऐसे में केआरके उर्फ कमाल राशिद खान को भारत की जमीं पर पैर रखते ही मुंबई पुलिस ने सोमवार की रात गिरफ्तार कर लिया है। खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले केआरके को साल 2020 में किए गए एक विवादित ट्वीट के लिए अरेस्ट किया गया है। ट्विटर पर केआरके अक्सर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को लेकर विवादित टिप्पड़ी करते रहे हैं। उन्होंने सलमान खान, शाहरुख खान, रणबीर कपूर से लेकर करण जौहर तक लगभग हर एक्टर की सोशल मीडिया पर धज्जियां उड़ाई हैं। ऐसे में अब केआरके के गिरफ्तार होने पर ट्विटर यूजर्स के बीच सेलिब्रेशन का महौल है और उनपर एक से बढ़कर एक मीम वायरल हो रहे है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि अगर वायरल हो रही मीम्स को देख आप लोगबिना हंसे तो रह ही नही सकते। दुबई से लौटे केआरके को मलाड पुलिस ने सोमवार को देर रात मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया। इसके बाद उन्हें बोरिवली कोर्ट के सामने पेश किया गयाऔर अब न्यूज एजेंसी एएनआई की ताजा जानकारी के अनुसार केआरके को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। केआरके के आए दिन के ट्वीट से परेशान यूजर्स अब सोशल मीडिया पर उनके अरेस्ट होने पर खुशी मना रहे हैं, इनमें कई ऐसे मीम भी वायरल हो रहे जिनमें आनो वाली फिल्मों का जिक्र किया गया है क्योंकि केआरके लगातार बॉलीवुड फिल्मों को लेकर चल रहे बायकॉट ट्रेंड को सपोर्ट कर रहे थे। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों कि क्‍या प्रति क्रियायें है?कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.