कैटरिना कैफ से भी ज्यादा खुबसूरत है केके गोस्वामी की पत्नी,तस्वीरे देख फ़िदा हुए लोग

मित्रों मनोरंजन की दुनिया में बहुत से कलाकारों ने बाखूबी अपने अभिनय से हम लोगों को मनोंरजिंत किया है और इन कलाकारों ने ऐसी-ऐसी सुपर-डुपर हिट फिल्में दी है जो कि हम लोग देखने के पश्चात इनके रोल को भूल ही नही पाते है। ऐसे तो हमारी फिल्म इंडस्ट्री में खूबसूरती में एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां है जिनको देखकर हम लोग मुग्द हो जाते है, पर आज हम कॉमेडियन केके गोस्वामी की पत्नी के संबंध में बात करने वाले है, जो खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से भी आगे है। इनकी कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है।

दरअसल छोटे कद वाले कॉमेडियन केके गोस्वामी के नाम से तो आप सब वाकिफ ही होंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन्होंने शक्तिमान, विकराल, गबराल, सीआईडी जैसे कई टीवी शो में काम किया है। केके गोस्वामी ने अमिताभ बच्चन से लेकर भोजपुरी के अलग-अलग किरदारों के साथ काम किया है। केके गोस्वामी अपने छोटे कद के बावजूद बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है। यह हिंदी और भोजपुरी दोनों ही में काम कर चुके हैं। इसी के साथ उन्होंने शक्तिमान विकराल सीआईडी और भी कई शोज में काम किया है। उन्होंने 1997 में शक्तिमान के साथ अपने करियर की शुरुआत की उसमें उन्होंने खाली बाली का रोल निभाया था। केके गोस्वामी का जन्म बिहार एक छोटे से गांव में हुआ था, इसके बाद में सपनों को उड़ान देने के लिए मुंबई जा पहुंचे। उनको छोटे कद की वजह से बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ा परंतु उन्होंने कभी भी हार नहीं मानी।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गंगा में अभिनय करने के बाद केके ने लोगों की प्रतिभा का अंदाजा लगाया अमिताभ के सामने भी उनके काम को पहचान मिली। उनके लिए यह काफी बड़ी सफलता थी। इसी के साथ उन्होंने भोजपुरी में भी अपनी पहचान बनाई, वह बड़े बड़े कलाकार के साथ काम कर चुके हैं। फिलहाल यह मुंबई में रहते हैं और अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं। शादी के लिए इनके ससुराल वालों ने मना कर दिया था, परंतु उनकी पत्नी पिंकू उनसे शादी की जिद पर अड़ गई थी, जिसकी वजह से दोनों ने शादी की। उनकी पत्नी कद में उनसे दोगुनी है, हालांकि उनकी पत्नी के आश्वस्त करने के बाद भी, केके गोस्वामी को बारात ले जाने मैं डर लग रहा था, लोग क्या कहेंगे कि इतने छोटे कद के लड़के से शादी इतनी लंबी लड़की की हुई है, परंतु इतनी परेशानियों के बावजूद भी आज यह दोनों खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.