कियारा आडवाणी ने खोला सिदार्थ संग अपना बैडरूम सीक्रेट,करण बोला आपकी माँ को लगता है आप वर्जिन हो

दोस्तो दर्शको का मनोरंजन करने के लिए बहुत से कॉमेडी ,डांस ,सिंगिंग और टॉक शो बनाए गए है जिनमे सितारे अक्सर अपनी आने वाली फिल्मों के प्रमोशन के लिए शिरकत करते रहते है ।इस दौरान उन सितारों के बारे में कई मजेदार किस्से और बाते पता चलती है । ऐसा ही कुछ करण जौहर के शो कॉफी विद करण में देखने को मिलने वाला है इस शो के 8वें एपिसोड में ।मेहमान बनकर अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री कियारा आडवाणी नजर आने वाली है ।जिसमे सब खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे है दिलचस्प किस्से शेयर कर रहे है । बातो बातो में कियारा ने रिवील कर दिए बेड रूम के राज और करण ने पूछ लिया शाहिद से पर्सनल सवाल क।इस शो से जुड़े मजेदार किस्से जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

करण के शो में कियारा ने खोला बैडरूम सीक्रेट, कहा- ‘मेरी मम्मी…’

वहीं इसी दौरान उन्होंने कियारा से भी पूछा कि ‘क्या आपने कभी ऐसा कुछ नहीं किया?’, जिसका जवाब देती हुईं पहले तो एक्ट्रेस शर्मा गई। वहीं उसके बाद उन्होंने कहा कि ‘मेरी मम्मी इस शो को देखने वाली हैं’, उसके बाद करण, कियारा से पूछते हैं कि ‘तो क्या आपकी मम्मी को लगता है कि आप वर्जिन हो?’। वहीं निर्माता के इस सवाल का जवाब देते हुए कियारा कहती हैं कि ‘मुझे ऐसा लगता है’। इसके बाद करण फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछते हैं कि ‘क्या आपका ये कहना है कि आप सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में नहीं हो?’

वहीं इस सवाल का जवाब देते हुए कियारा कहती हैं कि ‘मैं ना तो मना कर रही हूं और ना ही मैं हां कहूंगी’। वहीं इसके बाद करण पूछते हैं कि ‘क्या आप दोनों क्लोज फ्रेंड्स हो?’, जिसके बाद कियारा कहती हैं कि ‘हम क्लोज फ्रेंड्स से ज्यादा हैं’। अब अगर कियारा के वर्क फ्रंट की बात करते, तो एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

 

 

 

 

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published.