हॉट दिखने के लिए कियारा ने पहनी ऐसी ड्रेस कि कैमरे में दिख गया सबकुछ, ट्रोल हो गयी अभिनेत्री 

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी दोनों ही बहरीन कलाकार है .ये दोनों सितार फिल्म ”कबीर सिंह” में एक साथ नजर आये है.दर्शको को कबीर सिंह बहुत पसंद आई है .कियारा की बात करे तो कियारा बेहद खुबसुरत है और हर ड्रेस में सबका ध्यान अपनी और आकर्षित करती है लेकिन इस बार फैशन के चक्कर में किया ये क्या बड़ी गलती कर बैठी और सबके सामने करवा ली अपनी किरकरी .इस खबर को पूरा जानने के लिए लेख को अंत तक जरुर पढ़े .

हाल ही में शाहिद के साथ कियारा नेहा धूपिया के चैट शो ”बीएफएफ विद वोग” में पहुंची। यहां तीनों ने काफी मस्ती की। मगर वहीं कियारा का इस समय लुक देखने लायक था।वन पीस ड्रेस में कियारा इतनी हॉट लग रही थी कि उनपर से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा था। इस दौरान कियारा ने ग्रे कलर की ड्रेस पहनी हुई थी।ये ड्रेस काफी रिवीलिंग थी, जिस वजह से हसीना काफी बोल्ड लग रही थी। अगर बात शाहिद की करें तो इस समय उन्होंने ब्लैक कलर के कपड़े पहने थे। यहां कियारा और शाहिद ने मीडिया को काफी पोज दिए।

 

फिल्म की बात करें तो ‘कबीर सिंह’ एक पागल प्रेमी और एक विद्रोही की कहानी है। जो थोड़ा सनकी और अड़ियल है। ‘कबीर सिंह’ 2017 में आई तेलुगू ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का ऑफिशियल रीमेक है।इसके हिंदी वर्जन कबीर सिंह को भी संदीप वांगा ने ही निर्देशित किया है। ये फिल्म 31 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुयी है।

Leave a comment

Your email address will not be published.