किसकी होगी जीत,शाहिद कपूर,यश और थलापति विजय के बीच होगा जबरदस्त मुकाबला, दांव पर लगे 350 करोड़

दोस्तों पहले निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स और फिर एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया हुआ है . आपकी जानकारी के लिए बता दे आने वाले कुछ दिनों में एक साथ तीन फिल्मे रिलीज होने वाली है जिनके नाम है केजीएफ चैप्टर 2′,’जर्सी’ और ‘बीस्ट’.इन तीनो फिल्मो के अभिनेता यश ,शाहिद कपूर और थलापति विजय के बीच महायुद्ध होने वाला है .अब देखना ये है कि कौन बाजी मारता है ।

यश की ‘केजीएफ चैप्टर 2’ देशभर में 14 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इससे ठीक एक दिन पहले 13 अप्रैल को ‘जर्सी’ और ‘बीस्ट’ भी रिलीज हो रही है। तीनों ही फिल्मों की अपनी ऑडियंस हैं और दर्शकों के बीच इन फिल्मों को लेकर खूब क्रेज देखने को मिल रहा है। लेकिन देखना ये दिलचस्प होगा कि आखिर इन तीनों में से बॉक्स ऑफिस की जंग में कौन बाजी मारेगा?

बीस्ट vs जर्सी vs केजीएफ चैप्टर 2

बीस्ट vs जर्सी vs केजीएफ चैप्टर 2 में से जीत बेशक किसी की भी हो लेकिन ये तो तय है कि इस बिग क्लैश के चलते नुकसान तो तीनों ही फिल्मों को झेलना पड़ेगा। एक ही मौके पर पर तीन फिल्मों के रिलीज होने से दर्शक तीन भागों में बंट जाएंगे और लाजिमी है कि कमाई पर जरूर असर पड़ेगा। एक रिपोर्ट की मानें तो इस हफ्ते इंडस्ट्री के 350 करोड़ दांव पर लगेंगे।

350 करोड़ का दांव

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिंदी, तेलुगू, मलयालम और तमिल में रिलीज होने जा रही फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 पर मेकर्स ने करीब 100 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। इसके पिछले सीक्वल ने 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी और मेकर्स इसी तरह की उम्मीद एक बार फिर कर रहे हैं। लेकिन इस बार मेकर्स के लिए चुनौती ‘बीस्ट’ और ‘जर्सी’ जैसी फिल्में भी हैं।

दर्शक किस फिल्म को प्यार देंगे और किसे नकार देंगे?

वहीं थलापति विजय की फिल्म ‘बीस्ट’ को लेकर कहा जा रहा है कि इसका 150 करोड़ का मेगा बजट रहा है तो वहीं शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की ‘जर्सी’ का 70 करोड़ रुपये बजट है। अब इन तीनों ही फिल्मों का कुल बजट निकाले तो ये करीब 320 करोड़ से ऊपर का बैठेगा। कुल मिलाकर ‘केजीएफ 2’, ‘बीस्ट’ और ‘जर्सी’ के जरिए बॉक्स ऑफिस पर इंडस्ट्री के 350 करोड़ रुपये दांव पर है। अब देखना ये होगा कि दर्शक किस फिल्म को प्यार देंगे और किसे नकार देंगे?

Leave a comment

Your email address will not be published.