विराट और अनुष्का के पड़ोसी बन गए कैटरिना और विक्की कौशल,इतने लाख रुपया है किराया

दोस्तों शादी के बाद अभिनेत्री कैटरीना और विक्की कौशल अपने नये जीवन की शुरुआत अपने नये घर से करने वाले है . विक्की कौशल और कैटरीना ने अपना नया घर जुहू में लिया है . इनका नया घर बेहद ही खुबसुरत है जिसमे बहुत सी सुख सुविधाए है .अब खुबसूरत घर के साथ पड़ोसी भी अच्छे होने चाहिए .जो सुख दुःख में काम सके .और मजे की बात तो ये है कि इनके पडोसी और कोई नही बल्कि फेमस क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा है .


अनुष्का ने अपनी ‘जीरो’ को-स्टार को पड़ोस में स्वागत करते हुए कुछ समय पहले एक स्टेटस भी इन्स्टा पर शेयर किया था। जुहू की राज महल बिल्डिंग में बने इस अपार्टमेंट के लिए विक्की और कैटरीना 8 लाख रूपए हर महीने किराया देंगे और साथ ही इस नए आशियाने के लिए उन्होंने 1.75 करोड़ रूपए का सिक्योरिटी डिपाजिट दिया है।

ये अपार्टमेंट एक तरफ से सी-फेसिंग है यानी इसके सामने समंदर है और उसका मज़ा लेने के लिए बीच तक जाने का एक प्राइवेट रास्ता भी है। साथ ही टेरेस पर एक स्विमिंग पूल भी है जिसमे दुबकी लगाते हुए सामने समंदर का नज़ारा लिया जा सकता है


विक्की और कैटरीना ने इस नए घर में शिफ्ट होने से पहले रविवार सुबह वहां पर पूजा करवाई और इस पूजा में उनका परिवार भी उनके साथ मौजूद था। विक्की और कैटरीना खुद शनिवार रात को इस अपार्टमेन्ट में पहुंचे थे और विक्की के पेरेंट्स को आज सुबह कपल के नए आशियाने पर पहुंचते देखा गया।

विक्की के घर के बाहर मौजूद पपराजी ने परिवार की फ़ोटोज़ तो कैमरे में कैद की ही, लेकिन घर पर पूजा करवाने के लिए आए पंडित जी की फोटो खींचने में भी कैमरे पीछे नहीं रहे.अपनी प्राइवेसी को वैल्यू देने वाला ये कपल फैन्स के लिए भी बतौर पति-पत्नी अपने जीवन की कुछ झलकियां शेयर करता रहता है। हाल ही में कैटरीना ने बताया था कि उन्होंने ‘चौका चढ़ाने’ की रस्म में विक्की के लिए हलवा बनाया था

Leave a comment

Your email address will not be published.