फ़िल्म हिट होते ही बनारस पहुचे कार्तिक,बाबा के दर्शन कर लिया आशीर्वाद

दोस्तों जैसा कि सभी को मालूम है की बॉक्स ऑफिस पर साउथ की हर फिल्म ने तहलका मचाया है कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले .साउथ की फिल्मे सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित करने में कामयाब रही .वाही बॉलीवुड फिल्मे साउथ की फिल्मो के सामने फीकी नज़र आई ऐसे में अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म “भूल भुलैया 2” दर्शको का ध्यान अपनी ओर खीचने में कामयाब रही .आपको बता दे ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल दिखाती हुयी नज़र आ रही है और अब तक फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ की कमाई कर ली है. इस फिल्म की सफलता को देखते हुए फिल्म की पूरी टीम बेहद खुश नज़र आ रही है .ऐसे में खबर आ रही है कि फिल्म के हिट होते ही कार्तिक आर्यन ने किये बाबा के दर्शन .

बनारस में माथा टेक कर किया खुशी का इजहार

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. आपको बता दें कि यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. यही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी लोग इस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कमाई के मामले में भी यह फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म के हिट होने के बाद कार्तिक आर्यन बनारस पहुंच कर पूजा करते हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

सोशल मीडिया पर इन दिनों कार्तिक आर्यन की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है. वायरल हो रहे तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, कार्तिक आर्यन बनारस पहुंचकर माथा टेकते नजर आ रहे हैं. यही नहीं बल्कि वह पूजा करते भी दिख रहे हैं. जिसके बाद उनके यह तस्वीर है सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. कार्तिक आर्यन के फैंस का मानना है कि कार्तिक आर्यन एक बहुत अच्छे अभिनेता हैं. वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के बाकी अभिनेताओं के जैसे ग्रैंड पार्टी देकर अपनी खुशी का इजहार नहीं कर रहे हैं.

आपको बताते चलें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म “भूल भुलैया 2” और बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म “धाकड़” लगभग एक समय ही रिलीज हुई थी. लेकिन भूल भुलैया 2 के सामने कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ फेल हो गई. कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन बिल्कुल खराब रहा. यही नहीं बल्कि कमाई के मामले में भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी

Leave a comment

Your email address will not be published.