करीना कपूर की वजह से आज तक कुंवारे है राहुल गाँधी,नेता के लिए फिल्मे छोड़ने को भी तैयार थी एक्ट्रेस

दोस्तो बॉलीवुड में सितारों के आए दिन रिश्ते बनते और टूटते रहते है । ये आज किसी के साथ तो कल किसी और के साथ नजर आते है । लेकिन कई बार महीनो और सालो बाद भी अलग हो जाते हैं।वैसे अपने अफेयर के चलते कई सितारे सुर्खियो में रहे है ।आपको बता दे अभिनेता सैफ अली खान से शादी करने से पहले करीना कपूर का नाम शहीद कपूर के साथ खूब चर्चा में रहा था आए दिन उनके अफेयर के चर्चे होते थे बात तो इनकी शादी तक पहुंच गई थी लेकिन हो नहीं पाईं लेकिन शाहिद से पहले करीना किसी और के प्यार में थी पागल थी और उन्ही से शादी भी करना चाहती थी भले ही दुनिया आज उस शख्स का मजाक उड़ाती है लेकिन करीना उन्हे दिलो जान से चाहती थी कौन है करीना का पहला प्यार जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

राहुल गांधी के साथ आशिकी करना चाहती थी करीना कपूर

बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के भी अजीबोगरीब शौक होते हैं। कई अभिनेत्रियों को बॉलीवुड में हमने देखा है कि वह कपड़ों की तरह अपने लाइफ पार्टनर को बदलती है। बॉलीवुड की बेबो यानी कि करीना कपूर पिछले 10 सालों से सैफ अली खान की पत्नी बन कर रही है। हाल ही में उन्होंने अपने जीवन के बारे में बड़ा खुलासा किया। हालांकि करीना कपूर ने कभी भी शाहिद कपूर के साथ रिश्ते में होने की बात नहीं कबूली है लेकिन उन्होंने अपने राहुल राहुल गांधी के साथ वाले रिश्ते को खुद बताया है। आपको बता दें कि एक समय में करीना कपूर कांग्रेस के युवा नेता राहुल गांधी को डेट करना चाहती थी यही नहीं उनके प्यार में इस कदर पागल थी कि राहुल गांधी के लिए पॉलिटिक्स ज्वाइन करने के लिए तैयार थी।

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने हाल ही में अपने एक अजीबोगरीब शौक के बारे में खुलासा किया। सिमी ग्रेवाल के चैट शो में करीना कपूर ने खुलकर बात की उन्होंने अपने कई रिश्तो को उजागर किया। उन्होंने बताया कि जब वह फिल्म इंडस्ट्री में नई-नई थी तब उन्हें बॉलीवुड के फिल्म का कोई भी हीरो पसंद नहीं आता था। उन्होंने बताया कि उस समय वह कांग्रेस के युवा नेता राहुल गांधी को डेट करना चाहती थी। यही नहीं उन्होंने बताया कि जब उन्हें पता चला कि राहुल गांधी को डेट करने के लिए उन्हें पॉलिटिक्स ज्वाइन करना पड़ेगा तब उन्होंने मन बना लिया था कि बॉलीवुड की फिल्मों को छोड़कर वह पॉलिटिक्स ज्वाइन करेंगी। हालांकि करीना कपूर की यह ख्वाहिश कभी पूरी नहीं हो सकी और उन्होंने 2012 में सैफ अली खान के साथ शादी कर ली वहीं राहुल गांधी आज तक कुंवारे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.