शादी से पहले शाहिद की दीवानी थी करीना और अब आमिर के हो रही है करीब 

दोस्तो ऐसा कोई नही है जो अभिनेता सैफ अली खान को न जनता हो । सैफ अली खान को बॉलीवुड में काम करते हुए कई साल हो चुके है और उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मे दी है और वो मुकाम हासिल किया है कि आज उनके पास नाम ,दौलत शोहरत सब कुछ है ।माना अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ उनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई लेकिन अमृता से अलग होने के बाद सैफ अपने जीवन में आगे बढ़ चुके है और करीना कपूर से शादी कर अपना घर बसा चुके है इन दोनो के दो बच्चे है पूरा परिवार खुशहाल जीवन बिता रहा है लेकिन सैफ अली खान इन दिनो काफी सुर्खियो में है क्योंकि सैफ की पत्नी को लेकर कहा जा रहा है कि शादी से पहले करीना किसी और को पसंद करती थी और उस से शादी भी करना चाहती थी ।चलो ये बाद तो शादी से पहले की हैं लेकिन इन दिनो करीना का नाम एक और अभिनेता के साथ जोड़ा जा रहा है और कहा जा रहा हैं दोनो में नजदीकिया कुछ ज्यादा ही बढ़ती जा रही है आखिर कौन है वो अभिनेता और क्या करीना सैफ को धोखा दे रही है जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

सैफ अली खान की पत्नी बनने से पहले करीना करती थी इसे पसंद, करना चाहती थी शादी

करीना कपूर का भी आज के समय में पूरे बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम है और शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो कि उन्हें जानता नहीं होगा और उन्हें पसंद नहीं करता होगा। ऐसा इसलिए कभी करीना कपूर का अभी तक का बॉलीवुड का कैरियर बड़ा ही शानदार रहा है और उन्होंने अपने अभी तक के इस करियर में काफी सारी सुपरहिट फिल्में कर लोगों को अपना दीवाना बनाया है।वर्तमान समय में करीना कपूर सोशल मीडिया में भी काफी सुर्खियां बटोर रही है और ऐसा इसलिए क्योंकि वर्तमान समय में सोशल मीडिया में उनकी निजी जिंदगी के बारे में चर्चा हो रही है .

इसके बारे में चर्चा हो रही है कि करीना सैफ से शादी करने से पहले किसे पसंद करती थी। आपको बता दें कि करीना कपूर खान सैफ अली खान से शादी करने से पहले शाहिद कपूर की पसंद करती थी और दोनों शादी भी करना चाहते थे परंतु फिर कुछ निजी कारणों के चलते दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। हाल ही में यह खबर में वीडियो में काफी तेजी से फैला है कि करीना कपूर की नजदीकियां बॉलीवुड के नामी अभिनेता आमिर खान के साथ बढ़ने लगी है और ऐसा क्यों है इसके बारे में आपको आर्टिकल में आगे बताएंगे।

करीना कपूर की बढ़ने लगी है आमिर खान के साथ नजदीकियां, यह है वजह

अभी तक का आर्टिकल पढ़कर आप सभी यह बात है तो समझ ही गए हैं कि वर्तमान समय में करीना कपूर सोशल मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रही है और ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में यह बात पता चली है कि करीना कपूर की नज़दीकियां बॉलीवुड के नामी अभिनेता आमिर खान के साथ बढ़ने लगी है और दोनों साथ में भी काफी समय बिताने लगे हैं। आपको बता दें कि ऐसा इसलिए क्योंकि करीना कपूर खान और आमिर खान फिलहाल साथ में एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी . जिसका नाम लाल सिंह चड्ढा है और उसी की वजह से दोनों को साथ समय बिताना पड़ता था । यही कारण है कि बोला जा रहा है कि करीना की आमिर के साथ नजदीकियां बढ़ने लगी है और दोनों साथ में काफी समय भी बताने लगी है।

Leave a comment

Your email address will not be published.