करणवीर बोहरा ने खोला राज,बताया आखिर क्यूँ टीवी कलाकार कम पैसो में भी फिल्मे कर लेते है

दोस्तो टीवी इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता करणवीर बोहरा सीरियल के साथ साथ फिल्मों में भी अभिनय कर चुके है । करण वीर के शानदार अभिनय के लिए इन्हें बहुत से पुरस्कारो से सम्मानित किया गया है । करणवीर बोहरा ने अभिनेत्री टीजे से शादी की है इन दोनो की जोड़ी इंडस्ट्री के जाने माने कपल्स में से एक है ।करण और टीजे हर चीज में एक दूसरे को सपोर्ट करते हुए नजर आते है. इनकी बहुत प्यारी सी बेटिया है जिनसे ये बेहद प्यार करते है ।इनका प्यारा सा खुशहाल परिवार है ।

साथ देने की बात करे  तो  जब करणवीर कलर्स के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बने थे और उस सीजन के एक एपिसोड में सलमान खान ने करणवीर बोहरा की जब जमकर क्लास लगाई थी ,तो उस वक्त भी टीजे करणवीर बोहरा के सपोर्ट में सलमान के खिलाफ सोशल मीडिया पर उतरी थीं।करणवीर को रियलिटी शोज के अलावा ‘कसौटी जिंदगी की’,’क्योकि सास भी कभी बहू थी’, ‘नागिन’ और ‘कुबूल है’ जैसे लगभग दर्जनो टीवी सीरियल्स में आप लीड किरदार में देख चुके होंगे,

सिर्फ करणवीर ही नहीं उनकी पत्नी टीजे सिंधु भी एक्टिंग और मॉडलिंग में काफी एक्टिव हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी टीजे की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है और वह अपनी बेटियों के साथ अक्सर वीडियो वलॉग्स शेयर करती रहती हैं। टीजे ने अपनी दोनों बड़ी बेटियों के साथ हाल ही में एक शॉर्ट फिल्म भी की है। करणवीर बोहरा और टीजे सिंधु ने बातचीत में टेलीविजन और बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर खुलकर बातचीत की है।

करियर से जुड़े सवाल पर करणवीर कहते हैं कि, ‘मैं खुश हूं क्योंकि टेलीविजन इंडस्ट्री ने मुझे बहुत पहचान दी है और रही बात फिल्मो की तो वहां भी कोशिश जारी है। अब तक करीब 4-5 फिल्मे मैंने की हैं, लेकिन फिल्मो में जो मुकाम चाहिए था वो नही मिला पर मेरी कोशिश जारी है और एक न एक दिन मेहनत रंग लाएगी ही। उसके अलावा हमारे प्रोडक्शन हाउस में हम पंजाबी फिल्मे बना रहे हैं, उस पर काम चल ही रहा है। हमारे प्रोडक्शन के बैनर तले हमने पहले भी एक फिल्म बनाई थी ‘लव यू सोनिया’ और उसका रिसपांस भी काफी अच्छा आया था। उस फिल्म में मेरे ऑपोजिट लीड में टीजे थी। तो कुल मिलाकर करियर अच्छा चल रहा है काफी चीजे प्रोसेस में हैं’।

Leave a Reply

Your email address will not be published.