कृति सेनन के जवाब से करन जौहर की बत्ती हुई गुल…,

मित्रों मनोरंजन की दुनिया में कब क्या हो जाये किसी को जल्द पता नही चल पाता है, यही वजह है कि इसे एक अनोखी दुनिया माना जाता है। बता दे कि बॉलीवुड में आये दिन कोई न कोई खबर सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है। हालाकि बॉलीवुड में अफेयर, प्‍यार, धोखा, और ब्रेकअप का सिलसिला हमेशा ही चलता रहता है, पर आज हम बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री कृति सेनन के संबंध में बात करने वाले है। आपको बता दें कि इन दिनों कृति सेनन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चायें हो रही है। क्योंकि इन्होंने शो कॉफी विद करण में करन जौहर को ऐसा जवाब दिया कि उनकी बत्ती ही गुल हो गई।

दरअसल कॉफी विद करण का सातवां सीजन भी बाकि सीजन की तरह हिट है। बॉलीवुड सेलेब्स शो में खुद से जुड़ी कई बातों का खुलासा करते है। लोगों को इसलिए ये शो काफी पसंद भी आता है, क्योंकि लोग अपने फेवरेट सेलेब्स के बारे में जानना पसंद करते है। अब शो का एक नया प्रोमो रिलीज किया गया है। प्रोमो में बॉलीवुड की ‘हिरोपंती’ जोड़ी कृति सेनन और टाइगर श्राफ काउच शेयर करते दिख रहे हैं। प्रोमो में होस्ट करण जौहर दोनों से सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। वहीं, एक सवाल के जवाब में कृति ने कुछ ऐसा कहा जिसे सुन करण शाक्ड हो जाते है। हाल ही में चैट शो कॉफी विद करण का नया प्रोमो रिलीज किया गया है। प्रोमो में ‘गणपत’ स्टार कृति और टाइगर नजर आ रहे है। सभी एपिसोड की तरह इस एपिसोड में भी करण कृति और टाइगर से पर्सनल सवाल पूछते दिख रहे है। शो होस्ट करण कृति और टागइर के डेटिंग लाइफ की बात करते दिख रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि 2014 में आई फिल्म ‘हिरोपंती’ से टाइगर और कृति ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म बाक्स आफिस पर हिट रही। फैंस को दोनों की जोड़ी खूब पसंद आई थी। इसी पर बात करते हुए करण ने पूछा कि आप इस बात को लेकर अपसेट नहीं होती कि उन्होंने कोई स्टेप नहीं लिया। इसके जवाब में टाइगर कहते हैं- उन्हें पहले ही कोई ले जा चुका है। कृति कहती हैं कि मैं कभी टाइगर को डेट नहीं करुंगी क्योंकि वो बहुत फ्लिप करते हैं। प्रोमो में करण कृति से उनके स्ट्रगल के बारे में पूछते दिखे। जिसपर कृति का जवाब सुनकर करण चौंक जाते है। दरअसल में करण कृति से पूछते हैं कि फिल्म हीरोपंती से पहले वह कितने ऑडिशन में रिजेक्ट हुई थीं। जिसके जवाब में कृति ने कहा कि आपको पता है मेरा पहला ऑडिशन स्टूडेंट ऑफ द ईयर 1 के लिए था। बता दें कि टाइगर को लेकर भी कृति ने शो में और भी कई बातें बताईं है। वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही कृति और टाइगर फिल्म ‘गणपत’ में साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है। वहीं,फिल्म से दोनों के लुक को रिवील किया जा चुका है। फैंस को कृति का ये लुक काफी पसंद आ रहा है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों कि क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.