कंगना के करियर पर दाग बनी धाकड़, ट्रोलर बोले “बुल्डोजर भी इससे ज्यादा भीड़ इकट्ठा कर लेता है”

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि फिल्मी दुनिया में ऐसे कई अभिनेताओ और अभिनेत्रियों ने अपने अभिनय से हम लोगो का दिल जीत लिया है और कईओं ने तो अपने अभिनय के दम पर ऐसी ऐसी बुलन्दियों पर पंहुच गई है जहां शायद ही कोई पंहुच पाये। इन्ही में से एक अभिनेत्री कंगना रनौत है, जो अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है। इसी क्रम में एक बार फिर कगना रनौत अपनी फिल्म को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, क्योंकि सुनने में आ रहा है कि अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म का काफी बुरा हाल है। क्योंकि पहले दिन मात्र 20 लोगों ने ही इनकी फिल्म के टिकट को खरीदा। ऐसे में लग रहा है कि हालही में रीलीज हुई कंगना की फिल्म का काफी बुरा हाल है।

धाकड़ को पहले ही सीमित सिंगल स्क्रीन्स में रिलीज किया गया था। लेकिन शनिवार को, कई सिनेमाघरों ने इसे हटा दिया क्योंकि बड़े सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों के अंदर 10-15 से कम दर्शकों के साथ फिल्म चलाने का कोई मतलब नहीं था। मल्टीप्लेक्स ने भी शो को कुछ हद तक कम कर दिया हैं। इतना ही नहीं सिनेमाघरों के मालिक कंगना रणौत की फिल्म की जगह कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 को देते जा रहे हैं। यही कारण है कि सोशल मीडिया यूजर्स कंगना रणौत को लगातार ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें फिल्मों की पसंद को लेकर सलाह दे रहे हैं।एक यूजर ने लिखा, ‘धाकड़ से ज़्यादा भीड़ तो बुल्डोज़र इकट्ठा कर लेता है’। वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ‘कंगना रणौत ने बैक टू बैक 9 फ्लॉप फिल्में दी हैं। उनमें से कुछ बहुत खराब हैं। फिर भी उन्हें फिल्मों के बाद फिल्में मिलती रहती हैं। भाई-भतीजावाद ऐसा ही दिखता है।’

धाकड़ से ज़्यादा भीड़ तो बुल्डोज़र इखट्टा कर लेता है 😂#Dhaakadpic.twitter.com/bO0Z13T5Q5

— Master of Puppets (@nahimumkinhai) May 23, 2022

#KanganaRanaut has given 9 back to back flops. Some of them are disasters of epic proportions. Yet she keeps getting movies after movies.
This is exactly how nepotism looks like.

— β (@iHrithiksSniper) May 23, 2022

वहीं एक यूजर ने कंगना का मजाक उठाया और अभिनेत्री की ही फिल्म का एक सीन शेयर करते हुए लिखा, ‘जब देशभक्ति का फर्जी चोला ओढ़ने के बाद भी फिल्म की 4 टिकट ना बिके।‘ एक अन्य ने लिखा, ‘कंगना प्लीज टिकट दिलवा दो, धाकड़ के शोज हर जगह हाउसफुल हैं, टिकट के लिए मारा मारी हो गई है।’

Jab deshbhakti ka farzi chola odhne ke baad bhi film ki 4 ticket naa bikein.#Dhaakadpic.twitter.com/RGYL3NQTCM

— Rofl Gandhi 2.0 🏹 (@RoflGandhi_)May 22, 2022
@KanganaDaily @NaviKRStan please ticket dilwa do dhaakad ke har jagah housefull hai ticket ke liye maara maari ho gayi hai.
#Dhaakad

— Sharvari Singh (@sharvari_singh)May 23, 2022

Leave a comment

Your email address will not be published.