उदयपुर कि घटना पर फूटा कंगना का गुस्सा, बोली “ईश्वर के नाम पर गर्दन काट दी फिर ऐसा पोज दिया

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है नुपुर मामला काफी समय से सुर्खियों है ऐसे में उनका समर्थन करने के लिए लोग आगे आ रहे है लेकिन राजस्थान के उदयपुर में नुपुर शर्मा के समर्थन ने कन्हैया लाल की जान ले ली ।इस मामले के सामने आते ही जितना लोगो को दुख है उतना ही गुस्सा भी ।ऐसे में सभी इस मामले पर अपनी।अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है ।ऐसा तो हो ही नही सकता की कोई मामला सामने आए और बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत प्रतिक्रिया न दे ।आपको बता दे अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी के जरिए दुख और गुस्सा प्रकट किया है ।

आप देख सकते हैं कंगना ने लिखा है कि, ‘ईश्वर के नाम पर ऐसा किया गया। मेरे अंदर ये वीडियोज देखने की हिम्मत नहीं है।’ आपको बता दें कि कंगना रनौत से पहले इस मामले पर कई बॉलीवुड सेलेब्स गुस्सा जता चुके हैं। जी हाँ, फिलहाल इस मामले पर पूरे देशभर में दहशत और गुस्से का माहौल है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल दोनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया है लोग इनके लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं।

आप देख सकते हैं कंगना ने कन्हैयालाल की तस्वीरें शेयर करके इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है, ‘इस व्यक्ति की नूपुर शर्मा को सपोर्ट करने के लिए गर्दन काट दी गई और जेहादियों ने गर्दन काटने का वीडियो बना लिया। वे लोग जानबूझकर दुकान में घुस गए और नारे लगाने लगे, सिर तन से जुदा।।।ये सब ईश्वर के नाम पर!!!’ वहीं अपनी दूसरी इंस्टाग्राम स्टोरी में कंगाना ने आरोपियों की तस्वीर लगाई है और लिखा है, ”इन लोगों ने उदयपुर के कन्हैया की गर्दन ईश्वर के नाम पर काट दी और इसके बाद ऐसा पोज दिया। साथ ही कई वीडियोज बनाए, मेरे पास वो वीडियोज देखने की हिम्मत नहीं है, मैं सुन्न हूं।” आपको बता दें कि कंगना रनौत के साथ स्वरा भास्कर, विशाल डडलानी और ऋचा चड्ढा भी इस मामले पर प्रतिक्रिया दे चुके हैं।

क्या थी कन्हैयालाल की गलती- जी दरअसल कन्हैयालाल ने नूपूर शर्मा को लेकर कन्हैयालाल के फोन से एक पोस्ट हुआ था। उसके बाद कुछ लोगों ने कन्हैया की शिकायत दर्ज करवा दी थी और शिकायत के बाद कन्हैयालाल की गिरफ्तारी हो गई थी। वहीं उसके बाद कन्हैया को कोर्ट से जमानत मिलने के बाद कुछ कट्टरपंथी उन्हें धमकी दे रहे थे। ऐसे में कन्हैया ने पुलिस से सुरक्षा की मांग भी की थी लेकिन उन्हें सुरक्षा नहीं मिली।

Leave a comment

Your email address will not be published.