बॉलीवुड के ये सितारे पंगा गर्ल को दिखा चुके है दिन में तारे,सरेआम उड़ा चुके है एक्ट्रेस की धज्जियां

दोस्तो अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत हर मुद्दे पर बेखौफ होकर बेबाकी से अपनी राय रखती है और अपने बयानों की वजह से विवादो में भी आ जाती है उनके इस व्यवहार की वजह से बॉलीवुड में उन्हे दुश्मनों की कमी नही है । वैसे तो कंगना किसी की भी बोलती बंद करवा देती है लेकिन सितारे ऐसे भी है जिन्होंने कंगना को सरेआम किया जलील कौन है वो सितारे जिन्होंने क्वीन को दिया करारा ज़बाब जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

तापसी पन्नू

तापसी पन्नू और कंगना का विवाद काफी चर्चा में रहा था। कंगना ने तापसी पन्नू को बी ग्रेड एक्ट्रेस बताया था, जिसके बाद तापसी पन्नू ने उनका करारा जवाब दिया था।

पायल रोहतगी

पायल रोहतगी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। पायल ने कंगना पर आरोप लगाय था कि धाकड़ के प्रीमियर पर उन्होंने बुरा व्यवहार किया था। जिसके बाद पायल ने भी कंगना को कई बातें सुनाई थी।

स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर और कंगना ट्विटर पर अक्सर बहस करते हुए दिखाई दे जाते है। स्वरा भास्कर ने कई बार कंगना रनौत को बातें सुनाई है।

जावेद अख्तर

पहले कंगना जावेद अख्तर को बदमान करने की पूरी कोशिश की लेकिन बाद में जावेद अख्तर ने कंगना पहले खूब सुनाया और बाद में मानहानी का केस भी कर दिया।

करण जौहर

कंगना और करण जौहर का विवाद तो आप सब को पता ही होगा। दोनों के बीच एक कोल्ड वार चलता रहता है। करण ने कभी खुलकर तो कुछ नहीं बोला, लेकिन उनके साथ काम न कर दिखा दिया वो उन्हें पसंद नहीं करते।

कंगना को जलील करने वालो में उनके आशिक का नाम भी शामिल

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन और कंगना का विवाद सबसे ज्यदा चर्चा में रहने वाले विवादों में से एक है। ऋतिक रोशन ने कई कंगना को जमकर लताड़ा है। इन दोनों के कई मेल भी लीक हुए थे।

आल्या भट्ट

आलिया भट्ट और कंगना के बीच इंस्टाग्राम पर खूब बहस हुई थी। ये बात फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के दौरान की है। जब कंगना ने इसकी आलोचना की बाद में आलिया ने इसका दमदार जवाब दिया था।

Leave a comment

Your email address will not be published.