पैगम्बर मोहम्मद विवादित टिप्पणी पर कंगना रनौत ने दिया नुपूर शर्मा का साथ बोली अफगानिस्तान नहीं, वो अपनी बात रख सकती हैं”

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारे और राजनेता अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते है जिसमे कुछ लोग उनका समर्थन करते है तो कुछ लोग विरोध ।इसी के चलते खबर सामने आई है कि नुपुर शर्मा मामले में अब बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत भी कूद पड़ी है और नूपुर शर्मा का समर्थन करती हुई नजर आ रही है। क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

पैगम्बर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी के मामले में फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत भी कूद पड़ी हैं. नुपूर शर्मा का साथ देते हुए कहा है कि ये अफगानिस्तान नहीं, वो अपनी बात रख सकती हैं.

पैगम्बर मोहम्मद (Prophet Mohammad) पर विवादित टिप्पणी के मामले में बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता (BJP Ex Spokesperson) रहीं नुपूर शर्मा ( Nupur Sharma) को फिल्म अभिनेत्री (Film Actress) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का साथ मिला है. कंगना ने नुपूर का साथ देते हुए कहा है कि ये कोई अफगानिस्तान (Afghanistan) नहीं है जो कोई अपनी बात नहीं रख सकता है, वो अपनी बात रख सकती हैं.

उन्होंने कहा कि नुपूर (Nupur) अपने मन की बात कहने के लिए स्वतंत्र हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) में लिखा कि मैंने उसे दी गई हर तरह क धमकियां देखी हैं. जब हर दिन हिंदू देवी देवताओं (Hindu God Godess) का अपमान होता है तो हम कोर्ट (Court) जाते हैं तो कम से कम अब ऐसा न करें. ये अफगानिस्तान नहीं है. हम लोग एक पूरी व्यवस्था में चलती सरकार हैं जिसे लोगों ने चुना है और उसे लोकतंत्र कहा जाता है. यह केवल उन लोगों को याद दिलाने के लिए है जो हमेशा इस बात को भूलते रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.