सीमा विवा’द को लेकर कंगना का चीन पर फूटा गुस्सा, नए वीडियो में कही ये बात

मनोरन्जन

सीमा विवाद के बीच भारत में चाइनीज प्रोडक्ट्स के बहिष्कार की मांग तेज हो रही है। कई बॉलीवुड सितारों ने भी लोगों से चीन के बने सामान का इस्तेमाल ना करने की अपील की है। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का नाम भी शामिल हो गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है और चीन पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

नई दिल्ली। सीमा विवाद के बीच भारत में चाइनीज प्रोडक्ट्स के बहिष्कार की मांग तेज हो रही है। कई बॉलीवुड सितारों ने भी लोगों से चीन के बने सामान का इस्तेमाल ना करने की अपील की है। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का नाम भी शामिल हो गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सभी से चाइनीज प्रोडक्ट्स के बहिष्कार की मांग कर रही हैं इसके साथ ही लोगों से भारतीय सेना का साथ देने की बात भी कह रही हैं।

कंगना वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि, ”अगर कोई हमारे हाथ से हमारी उंगलियों को काटने की कोशिश करे तो किस तरह का कष्ट होगा आपको। वही कष्ट पहुंचाया है चाइना ने हमें लद्दाख पर अपनी लालची नजरें गड़ा कर। वहां हमारी सीमा का एक-एक इंच बचाने के लिए हमारे 20 जवान शहीद हो गए हैं। क्या ये सोचना ठीक है कि सिर्फ सेना युद्ध करती है, इसमे हमारा कोई योगदान नहीं है। क्या हम भूल गए हैं वो वक्त जब महात्मा गांधी जी ने कहा था कि अगर अंग्रेजों की रीढ़ तोड़नी है तो उनके बनाए गए हर उत्पादन का बहिष्कार करना होगा। क्या ये जरूरी नहीं कि हम भी इस युद्ध में हिस्सा लें क्योंकि लद्दाख सिर्फ एक जमीन का टुकड़ा नहीं है। भारत की अस्मिता का बड़ा हिस्सा है।”

इसके अलावा उन्होंने कहा, ”हमें चाइनीज प्रोडक्ट्स का बहिष्कार करना होगा ताकि वो यहां से कमाई हुई संपत्ति से हथियार खरीदकर हमारे सेनिकों पर हमला ना करे। हमें प्रतिज्ञा लेनी होगी कि हम चाइनीज प्रोडक्ट्स को बॉयकॉट करेंगे और इस युद्ध में हिस्सा लेकर भारत को जिताएंगे। जय हिंद।”

आपको बता दें कि बॉलीवुड की क्वीन कंगना अपने बेबाक बयानों के चलते हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने बिना गॉडफादर के फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। उनके काम को बहुत पसंद किया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *