कलयुगी बच्चो ने माँ का जीवन बनाया नर्क,माँ ने खाया जहर तो शव का लात मार के बोला बेटा “चल खड़ी हो जा”

दोस्तो एक मां अपने बच्चो के लिए पूरी दुनिया से लड़ जाती है । सारे दुखो और कष्टों से बचाकर उसे पालती है खुद भुखे रहकर बच्चे को खिलाती है और बदले में कुछ नही चाहती ।जब मां अपने बच्चो के लिए इतना कुछ करती हैं तो बच्चो का भी अपनी मां के प्रति कुछ फर्ज बनता है ।आज हम आपको ऐसे बेटो के बारे में बताने वाले जिनकी करतूते जानकर सभी कहेंगे ऐसे बच्चे होने से अच्छा तो बेऔलाद ही ठीक है ।

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। यहां दो बेटों ने जीते-जी अपनी मां के साथ गोलीगलौज और मारपीट तो की ही, लेकिन मरने के बाद शव का भी अपमान किया। मां के शव को लात मारते हुए बड़े बेटे ने कहा, ‘चल खड़ी हो जा, ड्रामा मत कर’।

गांव वालों में बेटों के खिलाफ आक्रोश

घटना की जानकारी होने के बाद गाव वालों में इस अपमान के प्रति आक्रोश है। वहीं महिला के भाई यानी आरोपित के मामा ने थाने में दोनों भांजों और उनके एक चाचा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने दोनों आरोपित बेटों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। वहीं चाचा फरार है। पुलिस उस की तलाश कर रही है।

रोजाना मां को मारते थे, गाली देते थे

बागपत के ट्योढ़ी गांव में एक महिला चांदकौर अपने दो बेटों (विकास और मोहन) के साथ रहती थी। परिवार में महिला का एक अविवाहित देवर हरेंद्र भी रहता है। आरोप है कि देवर के साथ विकास और मोहन शराब पीते थे। जब महिला विरोध करती थी तो तीनों उसके साथ मारपीट और गालीगलौज करते थे। रोज-रोज की मारपीट और गाली गलौज से परेशान होकर चांदकौर ने घर में रखा जहर खा लिया। इसके बाद उसकी मौत हो गई। घर में ही महिला का शव पड़ा था।

मरने के बाद भी शराब पीकर घर पहुंचे

इसके बाद भी तीनों लोग शराब पीकर घर पहुंचे। आरोप है कि बड़े बेटे ने अपनी मां के शव को लात मारी। कहा, चल खड़ी हो जा, ड्रामा मत कर। यह घटना गांव वालों को पता चल गई। उन्होंने महिला के मायके वालों को जानकारी दी। सूचना पर महिला का भाई बिजेंद्र सिंह गांव पहुंचा। उसने अपने भांजे विकास, मोहन और उनके चाचा हरेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। बिजेंद्र ने बताया कि करीब 35 साल पहले गांव निवासी विनोद से उसकी बहन की शादी हुई थी।

दोनों बेटों को गिरफ्तार करके जेल भेजा

बड़ौत कोतवाली प्रभारी ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। महिला के भाई बिजेंद्र की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर चांदकौर के बेटे विकास, मोहन व देवर हरेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उसके दोनों बेटों विकास और मोहन को गिरफ्तार कर लिया है। देवर की तलाश की जा रही है।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.