फिल्मो में काम न मिलने के कारण काजोल ने किराये पर दिया अपना घर

बॉलीवुड स्टार्स अक्सर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहते है .फिर वो चाहे उनकी आने वाली कोई फिल्म हो या किसी से अफेयर ,किसी से लड़ाई -झगड़ा या अजीबोगरीब फैशन . लेकिन बॉलीवुड स्टार्स अपनी लग्जरी लाइफ स्टाइल और बेशुमार सम्पत्ति के लिए भी सुर्खियों में रहते है . अपनी फिल्मो से करोड़ो रूपये कमा कर बहुत से स्टार्स ने मुंबई में अपने खुद के घर और प्रोपटी बना ली है .और अपनी इस प्रोपर्टी से घर बैठे लाखों रुपये कमाते है .हाल ही में सुनने में आया है बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने अपना घर किराये पर दे दिया है .लेकीन अभिनेत्री काजोल के साथ ऐसा क्या हो रहा है .ऐसी क्या मजबूरी है जो उन्हें अपना घर किराये पर देना पड़ा .

उन्होंने अपने इस घर को 90, 000 रुपये महीने के किराए पर दिया है। अंग्रेजी वेबसाइट मनी कंट्रोल के अनुसार काजोल के पवई वाले अपार्टमेंट के रेंट एग्रीमेंट को 3 दिसंबर को रजिस्टर हुआ है। अभिनेत्री का यह अपार्टमेंट 771 स्क्वायर फीट में फैला है। काजोल का यह अपार्टमेंट पवई के हीरानंदानी गार्डन में अटलांटिक प्रोजेक्ट के 21वीं मंजिल पर स्थित है। इस अपार्टमेंट का एक महीने का किराया 90,000 रुपये है।

लेकिन एक साल बाद यह किराया हर महीने 96,750 रुपये हो जाएगा। काजोल पति अभिनेता अजय देवगन के साथ जूहु स्थित शिवशक्ति बंगले में रहती हैं। उनके इस बंगले की कीमत 60 करोड़ रुपये है। काजोल और अजय देवगन की यह बंगला 590 स्क्वायर फीट में फैला है। इससे पहले अभिनेत्री कृति सेनन मेगास्टार अमिताभ बच्चन की किराएदार बनने की वजह से चर्चा में थीं।

कृति सेनन ने अमिताभ बच्चन के मुंबई के अंधेरी में स्थित डुप्लेक्स अपार्टमेंट को किराए पर लिया है। इस डुप्लेक्स अपार्टमेंट के लिए कृति सेनन हर महीने 10 लाख रुपये का किराया दे रही हैं। अमिताभ बच्चन का यह अपार्टमेंट अंधेरी वेस्ट में लोखंडवाला रोड पर स्थित है। बिग बी का यह डुप्लेक्स अपार्टमेंट अल्टेंटिस बिल्डिंग के 27 और 28 मंजिलों पर मौजूद है। इसके लिए कृति सेनन ने 60 लाख रुपये सिक्योरिटी डिपॉजिट के तौर पर दिए हैं।

अभिनेत्री ने दो साल के लिए अमिताभ बच्चन का डुप्लेक्स अपार्टमेंट किराए पर लिया है। इस साल 12 नवंबर को लीव एंड लाइसेंस एग्रीमेंट हुआ था। जिसके दस्तावेजों के अनुसार लीज टर्म 16 अक्टूबर, 2021 से 15 अक्टूबर, 2023 तक की है। इस डुप्लेक्स अपार्टमेंट के लिए कृति सेनन हर महीने 10 लाख रुपये किराए के तौर पर देगीं। गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन ने पिछले साल दिसंबर में क्रिस्टल ग्रुप के जरिए अटलांटिस में 5,184 वर्ग फुट की प्रॉपर्टी 31 करोड़ रुपये में खरीदी थी, इसको इस साल अप्रैल में रजिस्टर्ड कराया गया था। 

Leave a comment

Your email address will not be published.