सोनाली फोगाट के मौत की रची गई थी साजिश, आखिरी कॉल में कहा था ‘मां मेरे खाने में…’

दोस्तो टिक टॉक स्टार और बीजेपी राजनीतिज्ञ सोनाली फोगाट के इस तरह इतनी कम उम्र में अचानक नि धन से हजारों सवाल खड़े हो गए है ।जैसा कि सभी को मालूम है 22 अगस्त को गोवा में हार्ट अटैक की वजह से 42 साल की सोनाली फोगाट हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह गई है ।जिसका सभी को बहुत दुख है ।लेकिन बता दे सोनाली के परिवार की इस बात पर बिल्कुल यकीन नही है कि सोनाली की जान हार्ट अटैक की वजह से गई है ।क्योंकि मृत्यु के ठीक पहले सोनाली की बात उनकी मां से हुई थी ।जिस दौरान सोनाली ने अपनी मां कुछ ऐसा बताया जिस से ये जाहिर होता है कि सोनाली की जान लेने की साजिश रची गई है ।सोनाली ने अपनी मां को क्या बताया जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

सोनाली फोगाट  ने अपने ऊपर कुछ किए जाने का शक जताया था. वहीं सोनाली की बहन ने खुलकर कहा है कि सोनाली को हार्ट अटैक नहीं आ सकता, वे काफी फिट थीं और ऐसा लग रहा है कि उनके साथ कुछ गलत हुआ है. इसके साथ ही सोनीली की बहन रमने ने आगे कहा कि हम इस मामले में सीबीआई जांच की मांग करते हैं. हमारा परिवार ये मान ही नहीं सकता कि सोनाली की मौत हार्ट अटैक से हुई. उन्हें कोई मेडिकल प्रोब्लम नहीं थी.

गोवा पुलिस ने दर्ज किया अप्राकृतिक मौत का मामला

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि सोनाली फोगट 22 अगस्त को अपने स्टाफ के साथ एक इवेंट में शामिल होने के लिए गोवा आई थी और अंजुना के एक होटल में ठहरी हुई थी. 23 अगस्त की सुबह, वह होटल में असहज महसूस करने लगी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. गौरतलब है कि संबंधित गवाहों के आगे बयान दर्ज किए जा रहे हैं और अंजुना पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए डॉक्टरों का एक पैनल नियुक्त करने के लिए गोवा मेडिकल कॉलेज में फोरेंसिक मेडिसिन विभाग को लिखा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाली फोगट का पोस्टमार्टम 24 अगस्त बुधवार को किया जाएगा.

मां को कहा था कुछ गलत हो रहा है

सोनाली फोगाट की एक और बहन रूपेश ने कहा, सोनाली ने मौत से पहले शाम को कॉल की थी. उन्होंने बताया कि सोनाली व्हाट्सएप पर बात करना चाहती थी और कहा था कि कुछ गड़बड़ हो रहा है. बाद में उन्होंने फोन कट कर दिया और बाद में फिर फोन नहीं उठाया. इससे पहले सोनाली की बहन ने दावा किया था कि उनकी एक दिन पहले भी सोनाली से फोन पर बात हुई थी.इस दौरान सोनाली फोगाट ने कहा था कि वे ठीक हैं. शूटिंग के लिए जा रही हैं, उन्होंने बताया था कि वे 27 तारीख को लौट कर आ जाएंगी. उन्होंने कहा, फिर सोमवार सुबह बात हुई तो उन्होंने मां से बात की इस दौरान सोनाली ने अपनी मां को बताया कि खाना खाने के बाद उनके शरीर में कुछ हरकत सी हो रही है और ऐसा लग रहा है कि खाने में कुछ गड़बड़ की गई है

Leave a comment

Your email address will not be published.