मशहूर पत्रकार सुधीर चौधरी ने जी न्यूज से इस्तीफ़ा देते ही वीडयो शेयर कर दिया ये बड़ा बयान

दोस्तो दुनिया भर की खबरों की जानकारी देने वाले फेमस पत्रकार सुधीर चौधरी एक दशक से जी न्यूज के जरिए दर्शको को आसपास ,देश विदेश के हालातो से अवगत कराते आए है ।ऐसे में दिन दुनिया की खबर देने वाले पत्रकार को लेकर एक खबर सामने आई है ।खबर के मुताबिक पत्रकार सुधीर चौधरी ने एक बड़ा बयान दिया है जो काफी वायरल हो रहा है ।पत्रकार सुधीर ने अपने बयान में ऐसा क्या कहा है जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

लोगो का प्यार वो पूँजी, जिसे कोई छीन नही सकता

अभी हाल ही में इस्तीफा देने के बाद में उन्होंने एक विडियो साझा किया जिसमे लोग सुधीर चौधरी को देशभक्त और सच्चा पत्रकार बता रहे है. इससे भाव विभोर होकर के उन्होंने लिखा कि मैं ये तो जानता था कि आप मुझे प्यार करते है लेकिन इतना ज्यादा करते है? ये मेने पिछले दो दिनों में एहसास किया है और ये वो पूँजी है जिसे कभी कोई भी नही छीन सकता है.

नये मीडिया वेंचर को लेकर बन रही सुर्खियाँ

अभी फिलहाल के लिए सुर्खियों में एक खबर ये भी छा रही है कि जी ग्रुप को छोड़ने के बाद में पत्रकार सुधीर चौधरी अपने चाहने वालो को देखते हुए नया मीडिया वेंचर शुरू कर सकते है जैसे कभी एक समय में अर्नब ने भी किया था. जाहिर तौर पर इसमें उन्हें काफी दिक्कते आ सकती है लेकिन फिलहाल के लिए तो खबरे ऐसी ही आ रही है.अब कई लोग सवाल ये भी कह रहे है कि आखिर उनके चैनल छोड़ने के पीछे की वजह क्या थी? इसको लेकर अभी तक कोई भी स्पष्टता नही है.

कई अपुष्ट सूत्र बताते है कि पिछले कुछ दिनों में मेनेजमेंट ने कुछ ऐसे निर्णय लिए जिससे वो बिलकुल भी खुश नही थे और इस कारण से उन्होंने ये बड़ा निर्णय ले लिया. हालाँकि उन्हें मनाने की भी काफी कोशिश हुई थी.मगर सुधीर चौधरी अपना निर्णय कर चुके है और अपने जीवन में कुछ नया करने का प्रयास करने जा रहे है. इसमें कई आलोचक मजाक बना रहे है तो समर्थक उन्हें इस नयी पारी के लिए शुभकामनाएं भी देते हुए दिखाई दे रहे है.

Leave a comment

Your email address will not be published.