पत्रकार प्रेमी ने खुदको मा’री गो’ली,प्रेमिका बोली मरो मै न्यूज देखने के लिए टीवी के सामने बैठी हूं,

दोस्तो अक्सर प्रेमी प्रेमिका में झगड़े होते रहते है और गुस्से में दोनो ही एक दूसरे को बहुत कुछ कह देते है ।ऐसे हालातो में कुछ समझदारी से काम लेते है तो कुछ बातो को दिल से लगा लेते है और दुसरो के उकसाने पर गुस्से में गलत कदम उठा लेते है ।आज हम आपको ऐसे ही एक मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे प्रेमी ने अपने आपको गोली मार ली और इसका जिम्मेदार प्रेमिका को ठहराया क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

पटना में 32 साल के पत्रकार विशाल कुमार ने अपने घर पर खुदको गोली मार ली। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सुसाइड के पीछे उसकी गर्लफ्रेंड से विवाद बताया जा रहा है। विशाल ने मेल पर सुसाइड नोट भी लिखा है। जिसे उसने अपनी बहन के वॉट्सऐप पर भी भेजा है।इसमें लिखा है कि मुझे सुसाइड के लिए वंदना और उसके बच्चों ने उकसाया है। वंदना ने मुझसे कहा कि मैं घर पर लाइसेंसी पिस्टल छोड़कर आई हूं। दम है तो खुदकुशी कर के दिखाओ। मैं मां के घर टीवी के सामने बैठी हूं। सभी के साथ बैठकर तुम्हारी मौत की खबर देखूंगी। इसके बाद विशाल ने वंदना को कई फोन किए लेकिन उसने नहीं उठाया।

और इसी आखिरी कॉल और उसने सुसाइड नोट लिखा और खुदको गोली मार ली। विशाल ने सुसाइड नोट में बताया कि वंदना और उसने 2 अक्टूबर 2020 को शादी कर ली थी। वंदना जदयू नेता है। विशाल ने ये भी लिखा है कि वंदना का रसूखदारों से संपर्क है उसने ही अपने पति की भी हत्या कराई थी। विशाल वंदना के घर में ही परिवार के साथ किराए पर रहता था। खगोल के इसी घर में उसने खुदको गोली मार ली। वो एक अखबार के लिए रिपोर्टिंग करता था।दानापुर के एक प्राइवेट अस्पताल में विशाल का इलाज चल रहा है।

पहले प्यार में फंसाती है फिर सुसाइड के लिए मजबूर करती है
पति की हत्या मैं कहीं ना कहीं वंदना सिंह का हाथ है। पति की मौत के बाद वंदना का शुभम कुमार सिंह जो कि डॉ कौशल का छोटा भाई है उससे अफेयर था। इसने भी परेशान होकर सुसाइड की कोशिश की थी। जिसका इलाज पारस अस्पताल में चल रहा था। इसका सारा खर्च वंदना उठाती थी। वंदना लोगों को ऐसी ही फंसाती है और काम निकलने के बाद छोड़ देती है।

मुझे भी सुसाइड के लिए मजबूर करने लगी थी
मेरे साथ भी वंदना ने ऐसा ही किया। मुझसे कई काम करवाए, लेकिन कुछ भी नहीं दिया। इसके बाद मुझे सुसाइड करने के लिए मजबूर करने लगी। उसको एप्पल का फोन और ब्रेसलेट मैंने गिफ्ट किया था।पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है। वंदना से भी पूछताछ की तैयारी है।

Leave a comment

Your email address will not be published.