फिल्मे हुई फ्लॉप तो बेचना पड़ा घर,जाह्नवी कपूर के घर के मालिक बने राजकुमार राव

दोस्तों बालीवुड के स्टार्स अपनी कमाई का एक मोटा हिस्सा हाऊसिंग और इन्वेस्टमेंट पर खर्च कर देते है क्योकि ये सब लोग आये दिन अपनी तमाम प्रापर्टी बेचते और खरीदते रहते है इसीप्रकार से बालीवुड की एक्ट्रेस जान्ह्वी कपूर ने अपनी शानदार अपार्टमेंट राजकुमार राव के हाथ में बेच दी है जिससे राजकुमार राव ने अपनी प्रापर्टी का बहुत ही बड़ा एडिशन कर लिया है दिलचस्प की बात यह है कि एक्ट्रेस ने इस बंगले को क्यों बेच दिया है अगर बेचा है तो कितने रूपये में. अगर आप सब लोग इस बंगले की कीमत जानना चाहते हो पोस्ट के अंत तक बने रहे .

दोस्तों राजकुमार और जाह्नवी कपूर ‘रूही’ फिल्म में साथ में काम किया हैं। फिल्म में दोनों के बीच बेहतरीन केमेस्ट्री देखी गई थी। एक्टर इस घर को खरीद कर काफी खुश हैं।  क्योकि यह अपार्टमेंट 3456 स्क्वेयर फीट में फैला हुआ है।और इस  स्क्वेयर फुट की कीमत 1.27 लाख  है, क्योकि यह देश की सबसे महंगी डील्स में से एक है। यह अपार्टमेंट मुंबई के जुहू में है। क्योंकि वह इस अपार्टमेंट की मालकिन थीं। वहीं जाह्नवी को इसे बेचने पर करोड़ों का फायदा भी हुआ है।

जाह्नवी को हुआ 5 करोड़ का फायदा

दोस्तों जाह्नवी कपूर ने आज से 2 साल पहले इस प्रॉपर्टी को खरीदा था।जाह्नवी ने इसे दिसंबर 2020 में कथित तौर पर 39 करोड़ में खरीदा था।और इस डील से जाह्नवी को 5 करोड़ रुपए का फायदा हुआ है। इस अपार्टमेंट की बिल्डिंग को बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर और बिल्डर आनंद पंडित ने बनाया है।इस बिल्डिंग को लोटस आर्या कहते है। रिपोर्ट के मुताबिक राजकुमार राव ने इस अपार्टमेंट को अपनी पत्नी पत्रलेखा के साथ खरीदा है।यह अपार्टमेंट 14वें, 15वें और 16वें फ्लोर तक है। इस बिल्डिंग में कई बॉलीवुड सेलेब्स रहते हैं। राजकुमार और पत्रलेखा ने इससे पहले इसी बिल्डिंग के 11वें और 12 वें प्लोर पर बने अपार्टमेंट को खरीदा था।

अगर बात कम की करे तो रूही के बाद जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में भी नजर आएंगे। और यह फिल्म क्रिकेट पर आधारित होगी। यह स्पोर्ट ड्रामा इस साल के आखिरी तक रिलीज हो सकती है। इसके अलावा  एक दिन पहले जाह्नवी की गुड लक जेरी ओटीटी पर स्ट्रीम हुई है। वहीं राजकुमार राव को आखिरी बार हिटः द फर्स्ट केस में सान्या मल्होत्रा के साथ देखा गया।इसके आगे जानने के लिए बने रहे हमारे सकत हमेशा के लिये

Leave a comment

Your email address will not be published.