कार में बैठ रही जाह्नवी को कपड़ो ने दिया धोखा, कैमरे में कैद हुआ उप्स मोमेंट, शर्म से हुआ चेहरा लाल 

दोस्तो जैसा कि आपको मालूम ही है दिवंगत अभिनेत्री श्री देवी की लाडली जाह्नवी कपूर अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरो से सोशल मिडिया पर आग लगाती रहती हैं।फैन्स जाह्नवी की तस्वीरो पर लाइक्स की बरसात करते है .यही नही अक्सर जाह्नवी कपूर को जिम जाते हुए या आते हुए मिडिया अपने कैमरे में कैद कर ही लेता है ।जिस कारण जाह्नवी कपूर अक्सर सुर्खियो में रहती है ।

इनकी अदाओं के कई दीवाने हैं। आपको बता दें कि जान्हवी कपूर अपनी एक्टिंग से ज्यादा ड्रेस के कारण से चर्चा में रहती हैं। लेकिन कई बार उनके लिए उनका यह फैशन सिर का दर्द बन जाता है। यहां तक कि इसके कारण से वो ऊप्स मोमेंट की चपेट में भी आ चुकी हैं। कुछ समय पहले अभिनेत्री सफेद रंग की शर्ट पहने नजर आई थीं, लेकिन कार में बैठते समय उनके साथ कुछ ऐसा हो गया वो ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं।

बीच सड़क सफेद शर्ट में ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई जाह्नवी कपूर, शर्म से हुआ चेहरा लाल 

कुछ समय पहले जाह्नवी कपूर की कार में बैठते समय की फोटोज काफी चर्चा में रहीं। यह फोटोज अभिनेत्री के जिम से बाहर निकलते समय की थीं। आपको बता दें कि कार में बैठते वक्त अभिनेत्री जाह्नवी की शर्ट की बटन खुल गए थे, जिसके कारण से उन्हें सबके सामने शर्मिंदगी उठानी पड़ी थीं। अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अपने रूटीन जिम सेशन को पूरा करके बाहर निकल रही थीं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट शर्ट और ब्लैक-ग्रे पैंट्स में थीं।

इसके साथ ही स्पोर्ट्स शूज पहने थे। अभिनेत्री जाह्नवी कपूर इंटरनेट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और इस तरह वो अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। अभिनेत्री एक्ट्रेस आए दिन वो कोई ना कोई वीडियो शेयर करती हैं जिस पर उनके फैंस जमकर कमेंट करते हैं। यहां तक कि कई सेलेब्स भी अभिनेत्री जाह्नवी के पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं।

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर इंटरनेट के अलावा कई बार रेस्टोरेंट के बाहर तो कभी किसी पार्टी में भी स्पॉट हो जाती हैं। अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने मूवी धड़क से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उनकी जोड़ी ईशान खट्टर के साथ दिखाई दी थी। मूवी में उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई। इन दिनों अभिनेत्री जाह्नवी कपूर के पास बवाल, बॉम्बे गर्ल, रणभूमि, गुड लक जेरी, दोस्ताना 2 और तख्त जैसी एक से बढ़कर एक मूवीज हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.