शबाना आज़मी के एक्सीडेंट दे बाद जावेद अख्तर ने किया था ऐसा साल, ज़िंदा है या नहीं?

मनोरन्जन

बता दें कि 18 जनवरी, 2020 को खालापुर टोल प्लाजा के पास पुणे मुंबई एक्सप्रेसवे पर शबाना की कार एक ट्रक से टकरा गई थी. सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल अभिनेत्री शबाना आजमी अब पूरी तरह से ठीक हैं. पति जावेद अख्तर ने बताया कि शबाना को देखकर सबसे पहले उन्होंने क्या कहा.

कुछ समय पहले की ही बात है जब बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी का एक तगड़ा एक्सिडेंट हो गया था. बात जनवरी 2020 की है जब शबाना मुंबई जा रही थीं. इस दौरान उनकी कार एक ट्रक से जा टकराई थी. शबाना को बहुत चोटें आई थीं और उन्हें अस्पताल में एडमिट करना पड़ा था. इस बात को 3 महीने से ज्यादा का समय हो चुका है. जावेद अख्तर भी उनके साथ थे. मगर वे दूसरी कार से आ रहे थे इसलिए बच गए थे. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जावेद अख्तर ने उस एक्सिडेंट के बारे में बताया.

Shabana Azmi is stable, says hospital
Shabana Azmi

अनुपमा चोपड़ा को दिए गए इंटरव्यू के दौरान जावेद अख्तर ने कहा- मेरा पहला रिएक्शन था- क्या वो जिंदा है? किसे पता था कि अचानक से ऐसा कुछ हो जाएगा. शबाना का जो एक्सिडेंट हुआ था वो बहुत गंभीर था. हम पीछे की गाड़ी में आ रहे थे. शबाना आगे की गाड़ी में थीं और सो रही थीं. जब एक्सिडेंट हुआ तो हम रुके पीछे आए और एक्सिडेंट देख कर मेरे मन में सबसे पहले यही खयाल आया- क्या वो जिंदा है. सारी गाड़ी चकनाचूर हो गई थी.

बेसुध पड़ी हुई थीं शबाना आजमी

जावेद ने आगे कहा कि किसी तरह उन्हें बाहर निकाला गया. वो बेसुध पड़ी थी और उसके नाक से खून निकल रहा था. बाहर से कोई चोट नहीं थी मगर गंभीर अंधरूनी चोटें आई थीं. उन्हें ठीक होने में थोड़ा समय लगा था. अब वे बिल्कुल ठीक हैं. बता दें कि 18 जनवरी, 2020 को खालापुर टोल प्लाजा के पास पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर शबाना की कार ट्रक से टकरा गई थी. सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल अभिनेत्री शबाना आजमी को एमजीएम हॉस्पिटल पनवेल में भर्ती कराया गया इसके बाद एक्ट्रेस को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल शिफ्ट कर दिया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *