आगे से खुली ड्रेस पहन कर इवेंट में पहुंची जानवी कपूर, एक्ट्रेस का बोल्ड लुक देख फैन्स ने भरी आंहे

दोस्तो बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने कम समय में ही इंडस्ट्री में खास पहचान बना ली है ।भले ही जाह्नवी बड़े पर्दे पर कम दिखाई देती है सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है जाह्नवी अक्सर अपनी तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है ।बता दे जाह्नवी अपने ड्रेस सेंस को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती है ।इन दिनो भी जान्हवी अपनी ड्रेस को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है ।इस बोल्ड लुक में जाह्नवी फैंस को बहुत पसंद आ रही है ।लेकिन कुछ लोग इस बार भी जाह्नवी को ट्रोल करने से पीछे नहीं हटे ।

एक इवेंट में एक ब्रांड के प्रमोशन के दौरान जब जाह्नवी कपूर पहुंची तो उन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर  आकर्षित कर लिया हर हीरोइन की यही कोशिश रहती है कि जब वह इस प्रकार के इवेंट में जाए तो उनकी ड्रेस में कुछ खास हो ताकि लोग उनकी तारीफ करें और मीडिया जब उन्हें कावर करे तो यह सब चीजें वायरल हो जाए .जाह्नवी कपूर हमेशा से मीडिया की पहली पसंद रही है.


जाह्नवी कपूर का कैरियर भले ही  छोटा रहा है  .मगर एक छोटे से करियर में जाह्नवी कपूर के नाम को प्रमोशन काफी मिली है. इसके लिए वे बड़े ब्रांड के विज्ञापन करती है .जिसके लिए वह करोड़ों में फीस लेती है .विज्ञापन जगत की बात की जाए तो ऐसा माना जाता है कि जाह्नवी कपूर एक विज्ञापन के लिए 2 से 3 करोड रुपए ले रही है. एक इवेंट में जाह्नवी कपूर पहुंची तो उनकी ड्रेस काफी शानदार लग रही थी. जिसने  लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित कर लिया जाह्नवी कपूर  अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत करती है .इसलिए हर ड्रेस में बहुत खूबसूरत लगती है .

हालांकि कुछ लोगों ने जाह्नवी कपूर को इस ड्रेस में ट्रोल  भी किया मगर बतौर हीरोइन इस प्रकार की ड्रेस उन्हें पहननी  होती है. यह आजकल फैशन बन चुका है .आजकल की  हिरोइन हर मौके पर खुलकर एक्सपोज करती है और बेबाक रहती है.उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या सोचेंगे .अब हीरोइन को इस प्रकार के कपड़ों में देखना आम बात हो गई है और जाह्नवी कपूर का यही बेबाक अंदाज उन्हें और हीरोइनों से अलग बनाता है. जाह्नवी कपूर में कॉन्फिडेंस साफ तौर पर झलकता है.

Leave a comment

Your email address will not be published.