फटी जींस में एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट हुई कीर्ति सेनन, साथ में जाह्नवी कपूर हाथों से अपना बदन ढकती आई नज़र

मित्रों वैसे तो फिल्म एंड्रस्टी में ऐसी कई अभिनेत्रियों ने अपने अभिनय से हम लोगो का दिल जीत लिया है और कईओं ने तो अपने अभिनय के दम पर ऐसी बुलन्दियों पर पंहुच गई है जहां शायद ही कोई पंहुच पाये। वहीं कुछ अभिनत्रियां किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। बता दें कि बॉलीवुड की अधिकतर अभिनेत्री अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में रहती है। क्योंकि हालही एयरपोर्ट के बाहर हाथों से बदन ढकती दिखी बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री जाह्नवी कपूर तो वहीं फटी पैंट पहने नजर आयी कृति सेन। जिसको लेकर ये दोनो अभिनेत्री सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। 

दरअसल श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बांद्रा स्थित दिव्य योग केंद्र के बाहर दिखाई दी। इस दौरान जाह्नवी ने सफ़ेद टॉप और शॉर्ट्स पहना हुआ था जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी। लेकिन इस ड्रेस में जाह्नवी थोड़ा असहज भी महसूस कर रही थी और तस्वीरें खींचने के दौरान वह अपने हाथों से खुद को छुपाती नजर आ रही थी। बता दें, जाह्नवी कपूर के अलावा भी कई बॉलीवुड स्टार स्पॉट हुए जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी शुक्रवार रात को मुंबई एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट हुई। इस दौरान उर्वशी ने कुछ अजीबोगरीब ड्रेस पहनी हुई थी। हालांकि, उर्वशी अक्सर ही अपनी ड्रेस को लेकर सुर्ख़ियों में रहती है। वह सोशल मीडिया पर काफी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती है। बता दें, उर्वशी रौतेला दिग्गज अभिनेता सनी देओल के साथ फिल्म ‘सिंह साब द ग्रेट’ में काम कर चुकी है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि बिग बॉस ओटीटी के बाद से लगातार सुर्खियों में रही शमिता शेट्टी भी शुक्रवार रात को बांद्रा स्थित बास्टियान रेस्टोरेंट के बाहर दिखाई दी। खास बात यह है कि, इस दौरान शमिता शेट्टी के साथ राकेश बापट भी थे। शमिता शेट्टी और राकेश बापट एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले नजर आए। कहा जा रहा है कि, बिग बॉस के घर में रहने के दौरान राकेश और शमिता शेट्टी एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए हैं। हालांकि, शमिता शेट्टी और राकेश अपने इस रिश्ते को लेकर अभी कुछ नहीं कहा है। इसके अलावा अभिनेत्री सनी लियोन सांताक्रूज स्थित रेस्टोरेंट फूड हॉल के बाहर दिखाई दी। सनी लियोन इस दौरान अपने पति डेनियल वेबर और अपने तीनों बच्चों के साथ दिखाई दी थी।

बता दें, सनी लियोन की बेटी का नाम निशा और दोनों बेटे का नाम नोह-अशेर है। वहीं अभिनेत्री कृति सेनन भी शुक्रवार रात को पूजा एंटरटेनमेंट के ऑफिस के बाहर दिखाई दी। कृति सेनन इस दौरान व्हाइट टॉप और पेंट पहने हुए दिखाई दी जिसमें वह हर बार की तरह खूबसूरत लग रही थी। कृति सेनन जल्द ही ‘बच्चन पांडे’, ‘आदिपुरुष’ जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी।

इसके अलावा मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर शनिवार को जुहू स्थित जिम के बाहर नजर आई। श्रद्धा ने इस दौरान पिंक एंड ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी। जिम से बाहर निकलने के दौरान श्रद्धा के हाथों में काफी सारा सामान था। हालांकि चश्मा लगाए हुए और ब्लैक मास्क पहने हुए श्रद्धा काफी फिट दिखाई दे रही थी। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.