जैकलीन फर्नांडीज ने पहने फटे हुए कपड़े, सोशल मीडिया पर बोले ट्रोलर किसने फाड़े आपके कपडे

मित्रों ऐसे तो हमारे बॉलीवुड जगत में बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियों का दौर रहा है, जो कि अपने अभिनय के दम पर एक अलग ही पहचान बनायी है। हालाकी कुछ अभिनत्रियां किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर आये दिन सुर्खियों में बनी रहती है। वहीं इन दिनों भी बॉलीवुड की एक दिग्गज अभिनेत्री अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में है। अब आप सोच रहे होगें कि आखिर आज हम किस अभिनेत्री की बात कर रहे है तो आपको बता दें कि आज हम अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के संबंध में बात कर रहे है, जिन्होंने फटी ब्रा पहनी तो सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।

दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों कई वजहों से चर्चा में हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को खुद से जुड़ी अपडेट देते रहते हैं। इस बीच वह अपनी एक तस्वीर को लेकर ट्रोल हो रही हैं, दरअसल जैकलीन फर्नांडीज ने अपना चेहरा बनाते हुए अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा- ‘मैं बिखरा हूं लेकिन टूटा नहीं हूं।’जैकलीन ने भले ही इस पोस्ट में कुछ न कहा हो लेकिन साफ ​​है कि इससे वह अपनी जिंदगी में चल रही उथल-पुथल की ओर इशारा कर रही हैं, बता दें कि जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर लगातार चर्चा में हैं। इसके कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ डेटिंग की खबरें भी प्रवर्तन कार्यालय की पूछताछ से जंगल की आग की तरह फैल गई हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि जैकलीन ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें आप देख सकते हैं कि उन्होंने सफेद रंग की ब्रा पहनी हुई है और उनकी बेल्ट एक तरफ से थोड़ी फटी हुई है, इस तस्वीर में वह शरारती एक्सप्रेशन दे रही हैं। हालांकि इन तस्वीरों पर अब तक 1 मिलियन से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने इस लुक को पसंद नहीं किया है और यूजर्स ने इसे ट्रोल करना शुरू कर दिया है, एक यूजर ने लिखा, अरे उसकी ड्रेस फटी हुई है। वहीं एक ने लिखा कि आपकी ब्रा फटी क्यों है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब जैकलीन ने इस तरह की तस्वीरें शेयर की हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो यह हाल ही में कॉमेडी हॉरर फिल्म भूत पुलिस में नजर आई थी और अब यह जल्द ही किक 2, सर्कस, राम सेतु, विक्रांत रोना और बच्चन पांडे जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.