ईशान खट्टर ने अपने फोन में बदला जाह्नवी कपूर का नाम, सुनते ही छुटी करण और कैटरिना की हंसी

दोस्तों बालीवुड के स्टार्स ईशान खट्टर और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को सब लोग जानते है इन दोनों ने अपने करियर की शुरुवात साल 2018 में  फिल्म “धड़क” से की थी यह फिल्म इनके करियर की पहली फिल्म है इसके बाद इन स्टार्स ने अपने अभिनय से  सबको दीवाना बना दिया था और जिसके बाद से ये लोगो के दिलो में राज कर रहे है धड़क फिल्म के दौरान इन दोनों में न केवल गहरी मित्रता थी बल्कि इनके अफेयर की भी खूब चर्चा हुयी हालाकि अफेयर के दौरान ईशान खट्टर ने जाह्नवी कपूर का निकनेम भी बदल दिया जिसके बाद वह जाह्नवी को प्यार से निकनेम वाले नाम से बुलाते थे इंतना ही नही अभिनेता ने जाह्नवी का नंबर भी उस निकनेम वाले नाम से सेव किया था  जिसका खुलासा उन्होंने करण जौहर के शो में किया। आखिर अभिनेता ने एक्ट्रेस का नया नाम क्या रखा है जिसको सुनने के बाद सभी फैंस और एक्टर हँसते-हँसते लोट -पोट हो रहे है जानने के लिए बने रहे पोस्ट के अंत तक.

ईशान खट्टर ने फोन में बदला जाह्नवी कपूर का नाम:-

कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी हाल ही में करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ 7 में खास मेहमान बनकर पहुंचे थे। इस दौरान कटरीना कैफ ने जहां विक्की से शादी से लेकर पहली मुलाकात और लव लाइफ के राज खोले, तो वहीं ईशान खट्टर ने भी कुछ खुलासे किए। करण जौहर ने रैपिड फायर राउंड के दौरान जब ईशान से पूछा कि जाह्नवी कपूर को वह पोटैटो बुलाते थे, क्या अब भी जाह्नवी का नंबर उनके मोबाइल में उसी नाम से सेव है। इस बात का जवाब देते हुए ईशान खट्टर ने कहा, ‘नहीं, अब जाह्नवी का नाम उनके फोन में ‘जाह्नवी बोनी कपूर’ नाम से सेव है। ईशान खट्टर की ये बात सुनते ही कटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी की हंसी छूट गई।

फिल्म फोन भूत में एक साथ दिखेंगे कटरीना, सिद्धांत और ईशान :-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

कटरीना कैफ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर जल्द ही फिल्म ‘फोन भूत’ में पहली बार साथ नजर आएंगे। यह एक कॉमेडी हॉरर ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया है। यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published.