देवर की शादी में दुल्हन से भी ज्यादा खुबसूरत दिख रही थी ईशा अम्बानी, ग्रे लहंगे में निखरकर आई खुबसुरती

भारत के सबसे मशहूर और अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी किसी स्टार से कम नहीं है। ईशा अंबानी अपने खास ड्रेसिंग स्टाइल के लिए जानी जाती है। इतना ही नहीं बल्कि वह अपनी दोनों भाभियों से भी ज्यादा स्टाइलिश और खूबसूरत है।जी हां.. मुकेश अंबानी की एकलौती बेटी ईशा अंबानी आए दिन अपनी स्टाइलिश ड्रेस के कारण सुर्खियों में रहती है। अब हाल ही में वह अपने देवर की शादी में शामिल हुई जहां उन्होंने अपने खूबसूरत लुक से महफिल लूट ली। आइए देखते हैं इस शादी की कुछ तस्वीरें..

दरअसल, यह शादी ईशा अंबानी के पति आनंद पिरामल के ममेरे भाई आदित्य शाह की थी। उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड प्रज्ञा के साथ शादी रचाई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी चर्चा में रही थी। आदित्य और प्रज्ञा की शादी में कई खास मेहमान पहुंचे थे। इस शादी में मुकेश अंबानी का परिवार भी शामिल हुआ था। वही ईशा अंबानी ने तो पूरी शादी की लाइमलाइट ही चुरा ली।

ईशा अंबानी इस शादी में अपने पति और सास-ससुर के साथ शामिल हुई। इस दौरान उनकी ग्रैंड एंट्री ने भी हर किसी का ध्यान खींचा तो इसके अलावा उनके ड्रेसेस के कारण भी चर्चा में रहा। अपने देवर की शादी में ईशा अंबानी ने डार्क ग्रे कलर कॉन्बिनेशन का लहंगा पहना था. इस लहंगे पर हैवी पैनल के साथ जड़ाऊ स्टोन थे जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था। इसके अलावा उन्होंने मोनोटोन पैटर्न वाली चोली के साथ मैचिंग का दुपट्टा को शामिल किया था जो उन्हें परफेक्ट बना रहा था।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ईशा ने जो लहंगा कैरी किया था उसमें हेवी एंब्रायडर्ड रखा गया था जिसमें फूल पत्तियों के डिजाइन को उकेरा गया था। इसके साथ ही लहंगे के ब्लाउज भी मैचिंग की जिसमें एंब्रॉयडरी देखी जा सकती है। वहीं ज्वेलरी में उन्होंने गोल्ड चौकोर नेकलेस पहना हुआ था।

इसके साथ ही उन्होंने ड्रॉपडाउन झुमके और सिर पर ज्वेलरी से मैचिंग करता हुआ मांग टीका लगाया था। जिसमें वह भी खूबसूरत लग रही थी.। इसके अलावा उन्होंने अपने हाथों में सोने के कंगन पहने हुए थे। इस दौरान ईशा ने अपने मेकअप को न्यूड रखा हुआ था। साथ ही उन्होंने स्मोकी आइज के साथ डार्क लिपस्टिक का इस्तेमाल किया था।

बता दें, 23 अक्टूबर साल 1991 को मुंबई में जन्मी ईशा अंबानी की शादी साल 2018 में मशहूर बिजनेसमैन के बेटे आनंद पिरामल से हुई है। इनकी शादी देश की सबसे भव्य शादी में से एक थी जिसमें पानी की तरह पैसा बहाया गया था। ईशा बचपन से ही शानो शौकत की जिंदगी जी रही है। उन्होंने अपनी स्कूल की पढ़ाई अपने ही स्कूल यानी कि मुंबई स्थित धीरूभाई अंबानी स्कूल से पूरी की। इसके बाद उन्होंने आगे की पढ़ाई येल यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी और साउथ एशिया स्टडीज में पूरा किया।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.