दिल्ली के क्लब में शो के बीच यो-यो हनी सिंह के साथ हुई बदसलूकी,5 लोगो ने धमकी देकर की हाथापाई

दोस्तों अक्सर बॉलीवुड स्टार्स और सेलिब्रिटीज के साथ शोज के दौरान बहुत सी घटनाये घट जाती है . कई बार तो बात इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि पुलिस तक पहुँच जाती है .खबर के मुताबिक एक ऐसा ही मामला साउथ दिल्ली के एक क्लब का सामने आया है .जिसमे क्लब में शो करने आए फेमस सिंगर यो यो हनी सिंह के साथ बदसलूकी और हाथापाई की खबर आई है .जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी गयी है . पूरी खबर जानने के लिए खबर को अंत तक जरुर पढ़े .

इस शिकायत के आधार पर दिल्ली पुलिस ने अब एफआईआर दर्ज कर ली है.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने यो यो हनी सिंह और उनके वकील ईशान मुखर्जी की 28 मार्च को ‘उपद्रव, दुर्व्यवहार और धमकी’ की शिकायत के बाद प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस ने बताया कि घटना 27 मार्च को साउथ एक्सटेंशन-2 के स्कोल क्लब में हुई. प्राथमिकी के अनुसार, यो यो हनी सिंह 26 और 27 मार्च की दरम्यानी रात को क्लब में परफॉर्म कर करने आए थे. तभी 27 मार्च की रात को शो के दौरान चार-पांच लोगों का एक समूह जबरन स्टेज पर चढ़ गया और कलाकारों के साथ धक्कामुक्की शुरू कर दी.

एफआईआर में कहा गया है, ‘4-5 अज्ञात लोगों ने स्टेज पर दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया और शो को बाधित कर दिया. भरे शो में उन्होंने बीयर की बोतलें दिखाईं और कलाकारों के साथ धक्का-मुक्की की और मंच से धकेल दिया. उसके बाद चेक शर्ट में एक व्यक्ति ने मेरा (यो योहनी सिंह) हाथ पकड़ा और मुझे आगे की ओर खींचने लगा. मैं इससे बचने की कोशिश कर रहा था लेकिन वह शख्स मुझे चुनौती देता रहा और धमकाता रहा. मैंने देखा कि इसके पास शस्त्र था. लाल शर्ट में एक अन्य व्यक्ति वीडियो बना रहा था और कह रहा था ‘भगा दिया हनी सिंह को.’

शिकायत में कहा गया कि हनी सिंह सहित सभी कलाकारों ने मंच खाली कर दिया और स्थिति की गंभीरता को देखते हुए हनी सिंह को बीच में ही कार्यक्रम को छोड़ना पड़ा. पुलिस ने जानबूझकर चोट पहुंचाने, आपराधिक धमकी देने और अन्य की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. फिलहाल, इस मामले पर अभी हनी सिंह या उनके वकील की कोई टिप्पणी नहीं आई है.

Leave a comment

Your email address will not be published.