बॉबी देओल की शादी में 150 रुपये में इस गायक ने गाया था गाना,आज बन गया सुपरस्टार

 बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल ने फिल्म बरसात से अपने करियर की शुरुआत की .उसके बाद बॉबी ने गुप्त ,और प्यार होगया ,सोल्जर ,अपने ,हाउसफुल फिल्मो में अभिनय किया .लेकिन काफी समय से बॉबी पर्दे पर नज़र नही आ रहे है .लेकिन इतने समय बाद वेब सीरीज आश्रम में अपने अभिनय से बॉबी ने फिरसे अपना जलवा बिखेर दिया .और अपने फैन्स को खुश कर दिया .

वैसे तो फैन्स अपने फेवरेट स्टार्स के बारे में सब जानते है लेकिन क्या आप बॉबी की पर्सनल लाइफ के बारे में जानते है .आज हम आपको बॉबी कि शादी की ख़ास बात बतायेंगे .बॉबी देओल की शादी में गाना गाने के लिए एक मशहूर सिंगर को मात्र 150 रूपये मिले थे।

1996 में हुई थी बॉबी देओल की शादी

आपको बता दें कि हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता बॉबी देओल की शादी (Bobby Deol Marriage) वर्ष 1996 में हुई थी। उनकी शादी को लेकर भी कई लोग खूब चर्चाएं कर रहे थे। कुछ लोग तो ऐसे भी थे जो यह कह रहे थे कि बॉबी देओल इतनी जल्दी शादी नहीं कर सकते। बॉबी देओल की पत्नी का नाम तानिया अहूजा (Taniya Ahuja) है। तानिया अहूजा और बॉबी देओल 1996 के बाद से ही एक साथ रह रहे हैं। हालांकि बॉबी देओल की पत्नी मीडिया से दूरी बनाकर ही रखना पसंद करती है।

साल 1995 में बरसात फिल्म में किया था काम

आपको बता दें कि फिल्म अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) ने साल 1995 से फिल्मों में काम करना शुरू किया था। उनकी पहली फिल्म बरसात (Bobby Deol’s debut movie Barsaat) थी। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा था। बॉबी देओल की पत्नी तान्या आहूजा (Tanya Ahuja Profession) इंटीरियर डिजाइनर हैं। दोनों के बीच इतना प्यार है कि बॉबी देओल कभी भी किसी ऐसी अभिनेत्री के साथ नजर नहीं आते जिन्हें लेकर मीडिया में चर्चाएं हो। बॉबी देओल एक सादा जी वन उच्च विचार वाले व्यक्ति हैं।

इस गायक को गाना गाने के लिए मिले थे मात्र 150 रूपये

आपको बता दें कि फिल्म अभिनेता बॉबी देओल की शादी में गाना गाने वाले गायक कोई और नहीं बल्कि मीका सिंह (Bobby Deol and Tanya Wedding Mika Singh sang the sung) थे। मीका सिंह का आज बहुत ही अहम नाम है। मिक्का सिंह गाना गाने के साथ ही साथ बतौर जज भी कई रियलिटी शो में नजर आ चुके हैं। मिक्का सिंह को बॉबी देओल की शादी में गाना गाने के लिए मात्र ₹150 मिले थे। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद 25 वर्ष बाद दी है। मिक्का सिंह आज शायद ही किसी पहचान के मोहताज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.