हैवानियत की सारी हदे पार कर पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया फेवीक्वीक, अस्पताल में करवाना पड़ा भर्ती

दोस्तों पति और पत्नी के बीच की लड़ाई के मामले अक्सर सुने और देखे होगे कुछ ऐसे भी मामले सुनने को आया करते है जिसमे पति को नशे की आदत होती है और नशे की आदत में वह अपनी पत्नी के हाथ -पैर बांधकर हैवानियत की  सारी हदे पार कर डालता है और इनता ही नही बल्कि उसके पर्सनल पार्ट में भी कुछ चिपचिपा पदार्थ डाल देता हैजिसे  सुनते ही आपका दिल भी पसीज जायेगा कि कोई पति अपनी पत्नी के साथ इतना बड़ा अत्या-चार कर सकता है जिसके कारण इस मामले ने आपके दिल में दहकत मचा दी है पूरा मामला जानने के लिए बने रहे विस्तार से.

इस बात पर हुई थी लड़ाई :-

एक महिला के साथ उसके नशेड़ी पति द्वारा घिनौनी करतूत की जिसे जानने के बाद आपका दिल भी पसीज जाएगा। पति ने अपनी पत्नी के पहले तो हाथ पैर बांधे और हैवानियत की सारी हदे पार कर दी। इतना ही नहीं पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में चिपकाने वाला पदार्थ फेवीक्विक डाल दिया। जिसके बाद पत्नी चीखती चिल्लाती लगी। गंभीर हालत में पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया।  सेन छात्रावास के पास रहने वाला एक शख्स नशे का आदी है। वह अक्सर अलग-अलग तरह के नशा करता है लेकिन सबसे ज्यादा नशा वह डोडा चूरा का करता है। नशे की आदत की वजह से उस शख्स की पत्नी भी बहुत परेशान रहती है और यही वजह है कि घर पति-पत्नी के बीच लड़ाई -झगड़े होते रहते हैं। हैवानियत का शिकार हुई पत्नी का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपने पति को नशे के लिए पैसे नहीं दिए थे।

अक्सर नशे के पैसों को लेकर होती थी लड़ाई:-

नशे का आदी शख्स अक्सर नशा करने के लिए अपनी पत्नी से पैसे मांगा करता है और पत्नी की इसी बात को लेकर अपने पति से लड़ाई होती रहती है। पति को जब नशा नहीं मिलता है तो वह बेचैन हो जाता है और अलग-अलग तरीके से नशा करने के लिए पैसे इकट्ठा करता है। पत्नी जैसे-तैसे अपने घर का गुजारा करती है लेकिन पति के नशे की लत की वजह से महिला के लिए घर चलाना भी मुश्किल साबित हो रहा है।

Leave a comment

Your email address will not be published.