पत्नी से हुयी नफरत तो दोस्तों को दिया नम्बर ,अश्लील मैसेज,विडियो करवा किया बदनाम

दोस्तों पति और पत्नी को लेकर अक्सर मामले सुनने को मिलते रहते है इन दोनों के बीच छोटी -बड़ी बात को लेकर लड़ाई होती रहती है और पति – पत्नी के रिश्ते  में लड़ाई होना तो आम बात है. इसी प्रकार से  कुछ दम्पति में ऐसी भी लड़ाई हो जाती है कि दोनों एक दूसरे से दूर रहने का फैसला भी कर लेते है और जीवन भर एक-दूसरे से अलग ही रहते है. क्या आपने कभी सोचा है कि कोई पति अपनी पत्नी से बदला लेने के लिए उसका  पर्सनल नम्बर  अपने दोस्तों में बांट सकता है .इन दिनों कुछ ऐसा ही मामला सुनने को आया है. जिसको सुनने के बाद आप भी यह सोचने के लिए मजबूर हो जायेगे कि ये किस तरह का पति है .इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में किसी ने सपने में भी नही सोचा होगा .  इस खबर को विस्तार से जानने के लिए   लेख के अंत तक बने रहे.

पत्नी से बदला लेने के लिए पति ने दोस्तों को बांट दिए वाइफ के पर्सनल नंबर, फिर शुरू हुआ ऐसा खेल. जिसे सुनकर रह जाएंगे दंग

यहाँ पर जो मामला सुनने को आया है कि पत्नी ने पति पर दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया था। इससे पति काफी गुस्से में था। उसने बदला लेने का ऐसा तरीका निकाला जिसे जानकर हर कोई हैरान है। महिला का आरोप है कि उसके पति ने रिपोर्ट वापस लेने का दबाव बनाने के लिए उसका फोन नंबर 30 दोस्तों में बांट दिया और उनसे अश्लील मैसेज भिजवाए। मंगलवार को पीड़िता ने पुलिस कमिश्नर से इसकी शिकायत की। उन्होंने कड़ी कारवाही के निर्देश दिए हैं। और यह मामला चकेरी इलाके का है, यहां रहने वाले आकाश की शादी 2019 में श्याम नगर की रहने वाली महिला से हुई थी। शादी के 2 साल बाद दोनों में टकराव शुरू हो गया पत्नी का आरोप है कि आकाश के घर वालों ने झूठ बोलकर शादी की। आकाश कुछ करता नहीं था इस बात पर दोनों के बीच विवाद होने लगा। उसके माता-पिता ने शादी में 15 लाख रुपये खर्च किए थे।

महिला का आरोप है कि साल 2021 में उसे मारपीट कर घर से बाहर निकाला गया .और कई बार समझौते का भी प्रयास किया गया। लेकिन जब बात नहीं बनी तो मैंने 2022 में आकाश के खिलाफ और उसके परिवार के खिलाफ दहेज एक्ट में मामला दर्ज कराया। इसके बाद आकाश इतना नाराज हो गया कि उसने अपनी पत्नी को बदनाम करने के लिए उसका फोन नंबर 30 दोस्तों में बांट दिया। इसके बाद उसे अश्लील मैजेस, फोटो और वीडियो आने लगे। महिला का कहना है कि इसकी शिकायत उसने स्थानीय थाने में की लेकिन पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया। इसलिए उसे कमिश्नर के पास अपनी शिकायत लेकर आना पड़ा। वूमैन सेल की एसीपी को इस मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.