काउंसलिंग सेशन के दौरान साथ रहने का वादा किया,बाहर निकलते ही पति ने पत्नी का गला काट दिया

दोस्तों पति और पत्नी को लेकर अक्सर मामले सुनने को मिलते ही रहते है क्योकि दोनों के बीच छोटी बड़ी बात को लेकर अक्सर लड़ाई होती ही रहती है क्योकि दोनों के रिश्तो में लड़ाई तो आम बात है और कुछ दम्पति में ऐसी भी लड़ाई हो जाती है कि दोनों एक दूसरे से दूर रहने का ही फैसला कर लेते है और जीवन भर एक-दूसरे से अलग ही रहते है इसीप्रकार से आज भी कुछ ऐसा ही मामला सुनने को आया है जिसको सुनने के बाद आप भी यह सोचने के लिए मजबूर हो जायेगे की इस दुनिया में क्या ऐसे भी लोग है इसलिए अगर आप सभी लोग इनके बारे में जानना चाहते हो तो पोस्ट के अंत तक बने रहे.

कर्नाटक राज्य से ऐसा ही मामला सुनने को आया है जिसमे पति ने अपनी पत्नी को मारा है और इस खबर की जाच पुलिस अधिकारी कर रहे है क्योकि खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि दोनों दम्पति तलाक की अर्जी देने के लिए काउंसलिंग सेशन  पर एक साथ आये थे और ये भी खबर आई है कि वह शख्स महिला को मारने के बाद वहा से भागने की कोशिश की लेकिन लोगो के दवारा उसको पकड़ लिया गया है जिसके फलसवरूप मामले की जाच चल रही है . दोस्तों अब आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। वहीं, हमले के बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। गौरतलब है कि काउंसलिंग सेशन के दौरान दोनों इस बात पर सहमत हुए थे कि वे अपने बीच के मतभेदों को भूला देंगे और अपने सात साल के वैवाहिक जीवन को टूटने से बचाएंगे।

‘वाशरूम तक पीछा करता गया आरोपी’:-

आरोपी पति की पहचान शिवकुमार के तौर पर हुई है, जिसकी पत्नी का नाम चैत्रा था। यह मामला हासन जिले के होलेनरसीपुरा फैमिली कोर्ट का है। एक घंटे की काउंसलिंग के बाद जैसे ही महिला बाहर निकली। शिवकुमार उसके पीछे-पीछे वाशरूम तक गया। यहां अकेले पाकर उसने छुरी से उसका गला काट दिया और लहूलुहान हालत में उसे छोड़कर भागने की नाकाम कोशिश की।

‘कोर्ट में छुरी लेकर कैसे आया हमलावर’:-

शिवकुमार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि कैसे वह कोर्ट में छुरी लेकर दाखिल हुआ। आरोपी ने जिस हथियार से वारदात को अंजाम दिया, उसे बरामद कर लिया गया है। अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के बाद मामले से जुड़े अन्य खुलासे हो पाएंगे। घटनास्थल पर मौजूद लोगों से भी सवाल-जवाब किए जा रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.