पत्नी को रोज थका देख पति को हुआ शक, बेडरूम में लगाया कैमरा तो देखा ऐसा सच कि…

दोस्तो पति पत्नी के रिश्ते तीन चीजे होना बहुत जरूरी है प्यार ,विश्वास और सम्मान ।इनमे से किसी भी चीज की कमी होने के कारण रिश्ते बिखरने लगने है ।आजकल के रिश्तों में ये तीनों चीजे कम ही देखने को मिलती हैं और शक ज्यादा देखने को मिलता है जिसकी वजह से पति पत्नी के झगड़े अदालत तक पहुंच जाते है।अपने शक की सच्चाई जानने के लिए लोग क्या क्या करते है आज हम आपको ऐसे ही एक मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे पत्नी पर शक  होने पर पति ने घर में लगाए कैमरा और जब उसका फुटेज सामने आया तो उसकी आंखे खुली की खुली रह गई ।क्या है पूरा मामला जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े ।

पत्नी पर था पहले से शक :

आपकी जानकारी के लिए बता दे की ये वाकया बता दे यह मामला अमेरिका के लॉस एंजेलिस में रहने वाली एक महिला का है जिसका नाम मेलानिया डार्नेल है। मेलानिया डार्नेल के पति अमेरिका की ही एक कंपनी में काम करते है। मेलानिया के पति को उस पर बहुत पहले ही शक था क्यूंकि वो जब भी काम से घर आता था तो हमेशा अपनी पत्नी को थका हुआ पाता था।

पुरे घर में लगा दिए CCTV कैमरा :

मेलानिया के पति ने अपनी पत्नी से वैसे तो कई बार पूछा कि वे इतनी थकी हुई क्यों रहती है मगर मेलानिया ने कभी इसका ठीक से कोई जवाब नहीं दिया। जिसके कारण शख्स ने अपने शक को दूर करने के लिए कैमरा का सहारा लिया। उसने अपने घर के कई कोनों में कैमरा फिट कर दिए।जगह जगह कैमरा लगाने के बाद शख्स पास ही जाकर कैमरा देखने लगा और कैमरे की तस्वीरें देख बिलकुल दंग रह गया। क्युकी जो भी उसने सोचा था ऐसा कुछ भी नहीं था। उस शख्स ने अपने पत्नी को पूरा दिन काम करते हुए देखा उसने देखा की कैसे वो बच्चो को संभाल रही है। पुरे घर का काम कर रही है जिस वजह से वो दिन भर थकी थकी रहती थी।

शख्स ने जब ये सब देखा तो उसकी आँखें भर आई और उसे अपनी पत्नी पर शक करने का बहुत अफसोस भी हुआ। पूरा दिन बस काम करना ये ही मेलानिया की दिनचर्या बन चुकी थी। अब उसका पति समझ गया था कि मां बनना कितना मुश्किल है? जिसके शख्स ने ये किस्सा सोशल मीडिया पर शेयर किया और इस बात ने बहुत लोगो का ध्यान अपनी ओर खींचा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.