ऋतिक रोशन को मिलेगा KGF3 में मेन रोल, मेकर्ज़ ने बताई सच्चाई

दोस्तो साउथ की फिल्म kgf 2 ने दुनिया भर में इतनी धूम मचाई है कि कलेक्शन के साथ साथ इस फिल्म ने कई सारे रिकॉर्ड भी तोड़ डाले ।इस फिल्म की अपार सफलता के बाद खबर सामने आई है कि kgf 2 के निर्देशक इस फिल्म का पार्ट 3 बनाने की तैयारियों में जुट गए है इसके साथ ही ये भी सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म के पार्ट 3 बॉलीवुड के अभिनेता ऋतिक रोशन नजर आएंगे ।लेकिन अभिनेता ऋतिक रोशन और kgf 3 को लेकर हो रही बातो पर मेकर्स सफाई देते नजर आए क्या है पूरा मामला जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े

साउथ स्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 की अपार सफलता के बाद अब मेकर्स इसके पार्ट 3 की तैयारी में हैं। फिल्म में रितिक रोशन के होने की अफवाहें सामने आईं, जिसके बाद मेकर्स ने इस पर सफाई दी है।यश-स्टारर (Yash) केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) ने दुनियाभर में दमदार सफलता हासिल की है। फिल्म 46 दिनों के रन टाइम में 1230 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही। रॉकी भाई के रोल में यश (Yash KGF Chapter 2) सभी के पसंदीदा बन गए। फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। इन सबके चलते फैंस पहले से ही सोच रहे हैं कि क्या ‘केजीएफ 3 (KGF 3)’ भी आएगी। जबकि केजीएफ के मेकर्स (KGF Makers) ने तीसरे पार्ट के आने की घोषणा भी कर दी है। फिल्म को लेकर अफवाहें फैल रही हैं कि इसके लिए रितिक रोशन (Hrithik Roshan) से संपर्क किया गया है। अब केजीएफ के मेकर्स ने अपडेट दिया है कि क्या केजीएफ 3 (KGF 3 Shooting) के लिए कास्टिंग तय हो चुकी है या अब भी कुछ बाकी है।

GF 3 का हिस्सा होंगे रितिक?

KGF: चैप्टर 2 (KGF 2) अभी भी सिनेमाघरों में अचछी चल रही है। इसी बीच अब मेकर्स ने फिल्म की तीसरी फ्रेंचाइजी की पुष्टि की है। हाल ही में, अफवाहें उड़ी थीं कि रितिक रोशन को फिल्म में एक रोल के लिए संपर्क किया गया है। केजीएफ के प्रोडक्शन हाउस, होम्बले फिल्म्स के को-सीईओ विजय किरागंदूर ने एशियानेट न्यूजेबल के साथ एक इंटरव्यू में रितिक की कास्टिंग पर सफाई दे दी। उन्होंने कहा, ‘केजीएफ: चैप्टर 3 इस साल नहीं आएगी। हमारे कुछ प्लान्स हैं, लेकिन प्रशांत नील इस समय सालार में बिजी हैं, जबकि यश जल्द ही अपनी नई फिल्म की घोषणा करेंगे। इसलिए, हम चाहते हैं कि वे सही समय पर एक साथ आएं जब वे केजीएफ 3 पर काम शुरू करने के लिए फ्री हों। अभी तक, हमारे पास कोई निश्चित तारीख या समय नहीं है कि तीसरे पार्ट पर काम कब शुरू होगा।

कास्ट कैसी होगी?

उन्होंने आगे कहा, ‘एक बार जब हम डेट्स फाइनल कर लेंगे, तारीखों तो हम स्टार कास्ट को कंफर्म करने की बेहतर स्थिति में होंगे। जब दूसरे ऐक्टर्स को कास्ट करने का प्रोसेस शुरू होगा, तो यह उस समय उनकी फिल्मों पर भी काफी हद तक डिपेंड करेगा। सब कुछ इस बात पर निर्भर करता है कि तीसरे पार्ट पर काम कब शुरू होगा।’

केजीएफ पार्ट 2′

KGF: चैप्टर 2 प्रशांत नील (Prashanth Neil) ने लिखा है और उसका डायरेक्शन भी किया है। होम्बले फिल्म्स के विजय किरागंदूर ने बड़े पैमाने पर फिल्म को बनाया है। इस फिल्म में यश, संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी मुख्य भूमिकाओं में थे। संगीतकार रवि बसरूर, छायाकार भुवन गौड़ा और संपादक उज्ज्वल कुलकर्णी भी टीम का हिस्सा हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.